Press "Enter" to skip to content

पद्मश्री किसान चाची के जीवन से प्रेरित है सीरियल ‘कस्तूरी’, कल से MX प्लेयर पर होगा प्रसारण

मुजफ्फरपुर : पद्म श्री राज कुमारी देवी के जीवन से प्रेरित धारावाहिक कस्तूरी 6 जून से सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे आजाद और एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित किया जाएगा। यह शो उसके संघर्ष, उसकी विफलता, उसकी सफलता, उसकी कभी न खत्म होने वाली भावना और सबसे महत्वपूर्ण बात, जीने के उसके दृढ़ संकल्प को दर्शाता है।

जीवन जीतने के लिए पहले इसे जीना होगा

किसान चाची ने कहा कि यह धारावाहिक मेरे जीवन से प्रेरित है और इसका नाम कस्तूरी है, जो 6 जून को शुरू होने वाली है एक आशावादी खट्टी मीठी कहानी के साथ। यह शो दर्शकों को ‘जीवन जीतने के लिए, हमें इसे पहले जीना होगा’ का संदेश देगा। यह मनोरंजन के लिहाज से स्ट्रांग पैकेज है। इसलिए आप सबों से आग्रह करूंगी कि आप से जरूर देखें।

इसकी जानकारी आज पटना में प्रेस वार्ता के दौरान धारावाहिक के निर्माता राजीव सिंह और चैनल हेड अनुज कपूर ने देते हुए कहा कि ‘ग्रामीण मानसिकता’ को लेकर ‘आज़ाद’, भारत का पहला प्रीमियम हिंदी एंटरटेनमेंट चैनल है। मजबूत इच्छा शक्ति के साथ दृढ़ विश्वास और अपने दर्शकों से उनके दरवाजे पर मिलने की आकांक्षा के साथ, आज़ाद और एमएक्स प्लेयर ग्रामीण ताने-बाने और संस्कृति में अंतर्निहित नई कहानियों के साथ भारतीय लोगों तक पहुंचते हैं।

ग्रामीण भारत वास्तविक भारत है जिसमें आशा और आकांक्षा की कहानियां बनाने पर ध्यान केंद्रित किया गया है जो वर्ग, जाति, धर्म और भूगोल की कृत्रिम सीमाओं से विभाजित नहीं हैं। हमारा प्रयास ग्रामीण लोगों को आकर्षित कर उनके साथ जुड़ाव स्थापित करने के लिए उनकी गहरी समझ का निर्माण करना है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from LatestMore posts in Latest »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *