Press "Enter" to skip to content

पत्नी को दिनभर घुमाया, शॉपिंग भी कराई और फिर तालाब में डू’बोकर मा’र डाला, पति गि’रफ्तार

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी को तालाब में डू’बाकर मा’र दिया। ह’त्या से पहले उसने अपनी पत्नी दो दिनभर घुमाया, पिकनिक पर ले गया और शॉपिंग भी कराई। पति ने अपनी पत्नी के साथ फोटो खिंचाई और सेल्फी भी ली। देर शाम सूनसान तालाब किनारे ले गया और पानी में डुबोकर उसकी हत्या कर दी।

वारदात को अंजाम देने के बाद झूठी कहानी भी रच डाली और थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी। पुलिस ने जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज खंगाले, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला। पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तब मामले का खुलासा हुआ।

दुर्ग के अंजोरा चौकी प्रभारी सुधांशु बघेल ने बताया कि उतई थाना क्षेत्र के ग्राम परसाही निवासी गुलशन देशमुख 13 मई को अपनी पत्नी नंदनी देशमुख को पिकनिक मनाने ले गया था। दोनों बाइक से दुर्ग शहर घूमने के बाद राजनांदगांव की सीमा से लगे मनगटा डोंगरी घूमने निकले थे। इस दौरान गुलशन ने नंदनी को खूब घुमाया। दोनों ने एक साथ कई जगह फोटो खिंचवाई। गुलशन ने पुलिस चौकी पहुंचकर झूठी शिकायत पर दर्ज करा दी। उसने पुलिस को बताया कि रसमड़ा चौक बाईपास स्थित एक फ्यूल स्टेशन पर वह बाइक में पेट्रोल भराने रुका। पंप बंद था तो वह नंदनी को वहीं खड़ा कर दूसरे पेट्रोल पेट्रोल पंप चला गया और वहां से लौटा तो नंदनी गायब थी।

सुधांशु बघेल ने बताया कि गुलशन की शिकायत पर पुलिस को शक था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले। कई जगह पता कराया गया, लेकिन नंदनी का कोई सुराग नहीं मिला। उसके बाद गुलशन को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पहले तो वह गुमराह करता रहा, लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद वह टूट गया और उसने पत्नी की हत्या करना स्वीकार कर लिया।
गुलशन ने बताया कि वह भिलाई इस्पात संयंत्र में ठेका श्रमिक है। 4 साल पहले उसकी शादी नंदनी से हुई थी। वह अपनी पत्नी से प्यार नहीं करता था। घुमाने के बहाने नंदनी को तालाब की तरफ ले गया और वहीं डुबोकर मार डाला। आरोपी की शिनाख्त पर पुलिस ने नंदनी का श’व बरामद किया। घटना स्थल राजनादंगांव जिला है, इसलिए सोमनी पुलिस को मामला सौंपा गया है।
Share This Article
More from CHHATTISGARHMore posts in CHHATTISGARH »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *