Press "Enter" to skip to content

आरा : प्रेमिका का दूसरे लड़कों से बात करना प्रेमी को गुजरा नागवार, मा’री गो’ली; पढ़ें लव स्टोरी का द’र्दनाक अं’त

आरा के भोजपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बउरहवा बाबा स्थान के पास युवती को गो’ली मा’रे जाने का पुलिस ने महज दो दिन के अंदर खुलासा कर दिया। इस मामले में पुलिस ने युवती के प्रेमी सहित दो आरो’पितों को गिर’फ्तार किया है। गो’ली मा’रे जाने में इस्तेमाल देसी पि’स्टल, पल्सर बाइक, एक गो’ली और एक खो’खा भी बरा’मद किया गया था।

पहले गोली मारकर की प्रेमिका की हत्या, फिर पंखे से लटक कर प्रेमी ने भी दे दी  जान | young man shot down girlfriend after kill himself in ara pra

गिर’फ्तार आ’रोपितों में जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नयका टोला निवासी देवलाल का पुत्र मुकेश कुमार और जगदीशपुर के ही झांझरिया पोखरा निवासी रौशन कुमार हैं। मुकेश कुमार युवती का प्रेमी बताया जा रहा है। उसने गो’ली मा’रे जाने की बात भी कबूल कर ली है। शादी नहीं होने और प्रेमिका की बेवफाई से खफा होकर उसने गोली मारी थी। जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि मुकेश कुमार प्रेमिका बिट्टू से शादी नहीं होने से नाराज था। 11 मई को उसकी प्रेमिका शादी में बिहिया महथिन माई मंदिर गयी थी। इसकी भनक लगी, तो वह भी उससे मिलने मंदिर गया था। पूरे दिन इंतजार के बाद भी उसकी बिट्टू से भेंट नहीं हो सकी। शाम में उसकी प्रेमिका अपने माता-पिता के साथ बाइक से लौट रही थी। इसके बाद मुकेश दोस्तों और अपने भाई चिंकू के साथ दो बाइक से प्रेमिका का पीछा करने लगा।

एक बाइक पर मुकेश अपने दोस्त रौशन के साथ बैठा था, जबकि दूसरी बाइक पर उसका भाई चिंकू और एक अन्य युवक था। इस बीच जगदीशपुर के बउहरवा बाबा स्थान के पास मुकेश ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी। एसडीपीओ ने बताया कि चिंकू कुमार सहित दो अन्य दोनों आरोपितों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

शादी नहीं होने से पहले से ही खफा चल रहा मुकेश प्रेमिका की दूसरे लड़कों से बात करते देख काफी भड़का था। उसी के प्रतिशोध में उसने अपनी प्रेमिका पर गोली चला दी।

जगदीशपुर एसडीपीओ के अनुसार नयका टोला का रहने वाले मुकेश कुमार और बिट्टू कुमारी के बीच करीब चार साल से प्रेम संबंध चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन दोनों की जाति अलग थी। इस कारण बिट्टू के परिजनों ने शादी से इनकार कर दिया था। इससे मुकेश कुमार खफा चल रहा था। इधर, बिट्टू दूसरे लड़कों से बातचीत करने लगी थी। यह बात मुकेश को नागवार गुजरी और उसने प्रेमिका से बदला लेने की ठान ली थी। एसडीपीओ के अनुसार मुकेश ने पूछताछ में इस बात को स्वीकार किया है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *