Press "Enter" to skip to content

लव मैरिज के 10 दिन बाद दुल्हन की बेर’हमी से ह’त्या, पति ने पी’ट-पी’टकर मा’र डाला

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक युवक ने पी’ट-पी’ट कर अपनी पत्नी को मा’र डाला। 10 दिन पहले ही युवक ने लव मैरिज की थी। पत्नी की ह’त्या के बाद ला’श को घर में बंद कर युवक श’राब पीने चला गया। युवक की मां जब घर पहुंची तो ह’त्या का खुलासा हुआ।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर आरो’पी पति को गिर’फ्तार किया है। महिला के शरीर पर चो’ट के निशान मिले हैं और श’व नीला भी पड़ चुका था। आ’रोपी न’शे में धु’त्त था, जिसकी वजह से ह’त्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जामुल थाना क्षेत्र के लक्ष्मी पारा निवासी चिंत्रलेखा देवांगन (27 वर्ष) की 30 अप्रैल को संतोषी पारा निवासी विवेक गुप्ता (30 वर्ष) से लव मैरिज हुई थी। लव मैरिज के बाद दोनों परिवार से अलग लक्ष्मी पारा में मिले घर में रह रहे थे। देख-रेख के लिए विवेक की मां वहां जाया करती थी। तबी’यत खराब होने की वजह से पिछले कई दिनों से वह नहीं आ रही थी। मंगलवार दोपहर जब वह लक्ष्मी पारा पहुंची तो दरवाजा बाहर से बंद था। इस पर विवेक की मां ने आवाज दी, लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर पड़ोसियों की मदद से वह गेट खोल अंदर चली गईं।

घर के अंदर विवेक की मां ने जमीन पर अपनी बहू चित्रलेखा का श’व पड़ा हुआ देखा। शरीर के कई हिस्सों में सू’जन थी। खू’न भी बह रहा था। मृ’तका का शरीर नीला पड़ चुका था। श’व देखकर उन्होंने पड़ोसियों की मदद से पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर जांच की तब पता चला कि विवेक ने ही अपनी पत्नी की क्रू’रता से ह’त्या की है।

पुलिस ने मर्ग कायम कर आरो’पी की तलाश शुरू की। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि मृत’का का पति जामुल के एक बार में श’राब पी रहा है। पुलिस ने टीम भेजकर उसे गिर’फ्तार किया। आरो’पी के न’शे में धु’त होने की वजह से ह’त्या की वजह सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share This Article
More from CHHATTISGARHMore posts in CHHATTISGARH »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *