Press "Enter" to skip to content

मिथुन चक्रवर्ती को इस सम’स्या के चलते अस्पताल में किया गया था भर्ती, बेटे ने दिया हेल्थ अपडेट

सोशल मीडिया पर एक फोटो जमकर वायरल हो रही है, जिसमें दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल के बेड पर लेटे हुए दिख रहे हैं। इस फोटो को देखकर उनके फैन्स परे’शान हो गए और उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना भी करने लगे। मिथुन चक्रवर्ती की वायरल तस्वीर को लेकर उनके हेल्थ से जुड़ी कई तरह की अफ’ वाहें भी उड़ने लगी, जिसपर विराम लगाते हुए उनके बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने उनके बारे में जानकारी दी है।

Mithun Chakraborty अस्पताल में हुए भर्ती, बेटे मिमोह ने शेयर की हेल्थ अपडेट

एक्टर के बेटे ने बताया कि मिथुन चक्रवर्ती को किडनी में स्टोनी की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया था। फोटो में वह बेहो’शी की हालत में लेटे हुए दिख रहे हैं। अब वह बिल्कुल ठीक हैं और उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया है। अब एक्टर घर पर आराम कर रहे हैं।

मिथुन चक्रवर्ती के बारे में सही जानकारी पाकर उनके फैन्स खुश हो गए और सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर करने लगे। बता दें, बीते दिन दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के अस्पताल जाने की खबर सामने आई थी। इसके बाद मिथुन चक्रवर्ती के बारे में सुनकर लोग तरह-तरह की अफ’वाह फैला रहे थे।

मिथुन चक्रवर्ती के वर्क की बात करें तो एक्टर आखिरी बार फिल्म द कश्मीर फाइल्स में नजर आए थे। फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया। इसके पहले एक्टर रिएलिटी शो हुनरबाज में बतौर जज नजर आ रहे थे।

Share This Article
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from Health & WellnessMore posts in Health & Wellness »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *