Press "Enter" to skip to content

पहले बनाए अवै’ध संबं’ध : अब कर रही थी अनदेखा, ना’राज प्रेमी ने ले ली जा’न

दिल्ली पुलिस ने एक विवाहित महिला की चा’कू घों’पकर ह’त्या करने के आरो’प में 29 साल के एक शख्स को गिर’फ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरो’पी और विवाहित महिला के बीच अवै’ध संबंध थे। युवक ने महिला की ह’त्या इसलिए कर दी थी क्योंकि अब वह उसे अनदेखा कर रही थी। आ’रोपी और मृ’तका दोनों शादीशुदा थे।

आरो’पी की पहचान सागरपुर निवासी भरत के तौर पर हुई है। वह पेशे से ड्राइवर है और उसके दो बच्चे हैं। पुलिस ने कहा कि उन्हें 22 अप्रैल को दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के सागरपुर में हुई घ’टना के बारे में सूचना मिली थी।

वहीं मृ’तका की पहचान सागरपुर की रहने वाली एक महिला आरती देवी (28)  के रूप में हुई थी। पुलिस के अनुसार, घाय’ल हा’लत में उसे दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृ’त घो’षित कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला के पति के बयान के आधार पर सागरपुर थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत ह’त्या का मामला दर्ज किया गया है। शिका’यतकर्ता ने आरो’प लगाया था कि भरत नाम के एक व्यक्ति ने उसकी पत्नी को चा’कू मा’र दिया, जिसे वह जानता है।

डीसीपी ने कहा तकनीकी निगरानी, ​​स्थानीय मुखबिरों और हमारी टीमों के समन्वित प्रयासों की मदद से भरत को गिर’फ्तार कर अप’राध में इस्तेमाल किया गया एक चा’कू भी बरा’मद कर लिया गया है। भरत ने पूछ’ताछ के दौरान खुलासा किया कि उसके आरती के साथ अवै’ध संबंध थे और वह उसे अनदेखा कर रही थी, इसलिए उसने उसे चा’कू मा’र दिया।
Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from DelhiMore posts in Delhi »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *