Press "Enter" to skip to content

10 के नोट पर प्रेमिका ने लिखा “मेरी शादी 26 को हैं, मुझे भगाकर ले चलना”

सोशल मीडिया गजब की चीज है, क्या वायरल हो जाए कुछ नहीं पता। कुछ समय पहले दस रुपये के नोट पर ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ लिखा हुआ वायरल हुआ था तो लोग उस पर खूब मजे ले रहे थे। अभी हाल ही में ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जब दस रुपये के नोट पर एक प्रेमिका अपने प्रेमी के लिए लिखती है कि वह उसे घर से भगा ले जाए।

message for lover on a ten ripee note like bhaga ke le jana htgp - 'विशाल  मेरी शादी 26 अप्रैल को है, भगाकर ले चलना' दस के नोट पर प्रेमिका ने लिखा

दरअसल, सोशल मीडिया पर इसे कई यूजर्स ने शेयर किया है। इसमें दस रुपये के नोट पर लिखा है, ‘विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है। मुझे भगा के ले जाना। मैं तुम्हें प्यार करती हूं। तुम्हारी कुसुम।’ ये लाइने दस रुपये के नोट के एक हिस्से पर लिखी हुई हैं।

Viral Note: 10 रुपए की नोट पर प्रेमिका ने प्रेमी को लिखा- 26 अप्रैल को है  मेरी शादी, मुझे भगाकर ले जाना, Twitter पर Photo हो रहा वायरल

इस नोट को क्राइम मास्टर गोगो नामक ट्विटर यूजर ने शेयर करते हुए लिखा कि ट्विटर के लोगों अपनी ताकत दिखाओ। 26 अप्रैल के पहले कुसुम का यह मैसेज विशाल तक पहुंचना है। दो प्यार करने वाले को मिलाना है। कृपया अपने जानने वाले सभी विशाल नाम के लड़कों को टैग करो।

यह पोस्ट वायरल होते ही लोग विशाल और कुसुम के मजे लेने लगे। हालांकि कुछ लोगों ने संजीदगी दिखाने की भी कोशिश की और कहा कि यह सही तरीका है। वहीं कुछ लोगों को नोट पर लिखे लाइनों से शंका भी होने लगी कि क्या यह सच में है। फिलहाल यह नोट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
Share This Article
More from LatestMore posts in Latest »
More from TOP STORIESMore posts in TOP STORIES »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *