Press "Enter" to skip to content

बहन से ये कैसी नारा’जगी? शादी में शामिल नहीं हुआ, विदाई से पहले आत्मह’त्या

अपनों के बीच मनमु’टाव, टक’राव जिंदगी के लिए खत’रनाक ही साबित होता है। भाइयों और बहनों के बीच की तक’रार रिश्तों को ता’र-ता’र कर देती है। प्रयागराज के जार्जटाउन इलाके में शनिवार को जो कुछ हुआ, उससे हर किसी का दिल द’हल गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, जार्जटाउन के संजय नगर में झोपड़ी पट्टी बस्ती में एक घट’नाक्रम चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां रहने वाला भारतीय उर्फ मंगू (42) ने शनिवार रात फां’सी लगाकर जा’न दे दी। रात में मंगू घर में अकेला था। असल में शनिवार रात ही मंगू की बहन की शादी थी।

गेस्ट हाउस में हो रही शादी में पूरा परिवार शामिल था लेकिन मंगू शामिल नहीं हुआ था। उसका अपनी बहन से झग’ड़ा था। सुबह से शाम तक मंगू मां और की बहन उसे मनाने आईं। पत्नी भी उसे बुलाने पहुंची लेकिन वह नहीं माना। अकेले घर में रहा। जब सब शादी में चले गए तो उसने फां’सी लगा ली।

देर रात परिवार के लोग जब शादी से लौटे तो मंगू को फां’सी से झू’लते पाया। आत्मह’त्या से घर में कोह’राम मच गया। शादी की खुशियां मा’तम में बदल गईं। उसकी बहन के ससुराल वाले भी वहीं पहुंच गए। खबर पाकर जार्जटाउन पुलिस पहुंची और श’व को क’ब्जे में ले लिया।

थाना प्रभारी के मुताबिक, मंगू पढ़ा नहीं था इसलिए सुसा’इड नोट मिलने का सवाल ही नहीं लेकिन इतना साफ है कि घर में मनमुटा’व की वजह से उसने जा’न दे दी। वह न’शा भी करता था। इसलिए घर में झग’ड़ा होता था।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *