Press "Enter" to skip to content

मधुमक्खियों का हम’ला : महुआ बीनने जंगल गई महिला व मासूम की मौ’त

महिला व उसका नाती जंगल में महुआ बीनने गए थे, तभी मधुमक्खियों ने ह’मला कर दिया। मधुमक्खियों के डं’क से 5 साल के बालक की मौके पर ही मौ’त हो गई। वहीं अस्पताल पहुंचने के बाद भी महिला को नहीं बचा’या जा सका। घट’ना छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के पिथौरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मधुमक्खियों ने दो लोगों पर किया घातक हमला, मौके पर मौत | Bees attacked two  people fatally, died on the spot | मधुमक्खियों ने दो लोगों पर किया घातक  हमला, मौके पर मौत

मिली जानकारी के मुताबिक पिथौरा थाना क्षेत्र के ग्राम गिरना से लगे जंगल में जहुरमति महुआ बीनने गया था। उसके साथ 5 साल का बालक साहिल भी था। महुआ बीनने के दौरान एक बाज ने मधुमक्खी के छत्ते पर चों’च मा’र दी। इसे बाद महुआ इकट्ठा कर रहे लोगों पर मधुमक्खियों ने ह’मला कर दिया।

Bee attack death of woman and child Went to the forest to pick up Mahua  Mahasamund district incident - 5 साल के नाती के साथ जंगल में महुआ बीनने गई  बुजुर्ग महिला

कुछ लोगों ने भागकर अपनी जा’न बचाई। मधुमक्खियों के हम’ले से 5 वर्षीय बालक की मौके पर मौ’त  हो गई। वहीं वृद्ध महिला को गं’भीर हा’लत में पिथौरा अस्पताल लाया गया, जहां उपचार शुरू होने से पहले महिला ने द’म तो’ड़ दिया।

एएसआई ने बताया कि सूचना पर पुलिस भी अस्पताल पहुंची। पुलिस ने श’व का पोस्ट’मार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर ने बताया कि मधुमक्खियों के ह’मले से मौ’त हुई है। मृ’तकों के पूरे शरीर में मधुमक्खियों के डं’क थे। ह’मले से मासूम की मौ’त घट’नास्थल पर हुई थी, जबकि वृद्ध महिला की मौ’त अस्पताल में लाने के 15 मिनट बाद हुई है।

 

Share This Article
More from CHHATTISGARHMore posts in CHHATTISGARH »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *