Press "Enter" to skip to content

बेगूसराय में बड़ी लू’ट : स्वर्ण व्यवसायी को गो’ली मा’र, दो लाख कैश समेत लाखों के गहने लेकर फ’रार

बिहार में बेखौ’फ अपरा’धियों की हिम्मत बढ़ती जा रही हैं। घट’ना बेगूसराय की हैं जहां बेखौ’फ बद’माशों ने सोमवार की रात स्वर्ण आभूषणों के व्यवसायी को गो’ली मा’रकर 2 लाख रुपए से ज्यादा नगद और लाखों रुपए के जेवरात समेत बाइक भी लू’ट ली।

स्वर्ण व्यवसायी से दो लाख कैश समेत लाखों रुपए के गहने लूटे, विरोध करने पर  लुटेरों ने मारी गोली - goons did firing and looted cash and ornaments from  jeweler at begusarai

गो’ली लगने से गंभी’र रूप से घा’यल व्यवसायी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घ’टना जिले के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर चलकी पथ पर हुई है।

Jewelery worth 20 lakhs looted from gold trader in Begusarai | दुकान बंद कर  बैग में गहने लेकर घर लौट रहे थे, हथियार के बल पर अपराधियों ने लूटा - Dainik  Bhaskar

मिली जानकारी के मुताबिक, नुरुअल्लापुर गांव निवासी मोहम्मद आसिफ और कासिम बखड्डा में स्वर्ण आभूषण और कपड़ा दुकान चलाते हैं। दोनों भाई दुकान बंद कर बाइक से घर आ रहे थे तभी दौलतपुर चलकी पथ पर दो बाइक पर सवार पांच बद’माशों ने उन्हें रोक लिया और रुपया और जेवरात की मांग की। इस दौरान बद’माशों ने आसिफ को गो’ली मा’र दी फिर रुपया और जेवर सहित बाइक लू’ट कर फ’रार हो गए। झोले में करीब दो से ढाई लाख रुपए और लाखों रुपए के जेवरात थे। गो’ली आसिफ को सीने में लगी है जिससे वह गंभी’र रूप से घाय’ल हो गया है। घट’ना की सूचना पर आसपास के लोग पहुंचे और घाय’ल को इलाज के लिए बेगूसराय के एक अस्पताल में भर्ती कराया है। घट’ना की सूचना पर खोदावंदपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच प’ड़ताल कर रही है। लू’ट के दौरान हुई गो’लीबारी की इस घट’ना के बाद पुलिस ने देर रात तक सड़कों पर अपरा’धियों को पकड़’ने के लिए वाहन चेकिंग भी किया। 

 

Share This Article
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *