Press "Enter" to skip to content

आसाराम बापू आश्रम में खड़ी कार में मिला लड़की का श’व, 3 साल से ला’पता हैं पिता

उत्तर प्रदेश : गोण्डा नगर कोतवाली क्षेत्र के बहराइच रोड स्थित आसाराम बापू आश्रम से शुक्रवार भोर में एक नाबालिग लड़की का श’व बरा’मद हुआ हैं। श’व आश्रम के अंदर काफी दिनों से खड़ी एक कार में मिला हैं। श’व बरा’मद करने के बाद पुलिस जांच पड़’ताल में जुट गई है।

Girl found in car parked at Asaram Bapu Ashram in Gonda father missing for  3 years - गोंडा के आसाराम बापू आश्रम में खड़ी कार में मिली लड़की की लाश, 3  साल

मिली जानकारी के मुताबिक, नगर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत बिमौर की निवासिनी लगभग पन्द्रह वर्षीय खुशी पांडेय पुत्री मनोज कुमार मंगलवार से घर से ला’पता थी। काफी खोज’बीन के बाद जब उसका पता नहीं चल सका तो गुरुवार को घरवालों ने गुम’शुदगी की रिपो’र्ट द’र्ज कराई। बताया जाता है कि शुक्रवार सुबह तीन से चार बजे के बीच पुलिस ने आश्रम से श’व बरा’मद कर लिया। नगर कोतवाल पंकज सिंह ने बताया कि श’व काफी पुराना लग रहा था।श’व बरा’मदगी के बाद पुलिस आश्रम से कई लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं श’व बरा’मद वाले कार के बारे में भी पुलिस जांच-पड़’ताल कर रही है। पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।ख़बरों के मुताबिक, लड़की का पिता भी पिछले तीन वर्षों से रह’स्मय तरीके से गा’यब हो गया था। पुलिस उसके बारे में भी जांच पड़’ताल कर रही है। फिलहाल आश्रम में ता’ला लगा दिया गया है। किसी को भी आश्रम के अंदर जाने की इजा’जत नहीं दी जा रही है।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *