Press "Enter" to skip to content

इंसान बना है’वान : जह’र देकर 100 से ज्यादा आवा’रा कुत्तों की ह’त्या

दिलद’हला देने वाला मामला सामने आया हैं। जिसमें तेलंगाना के सिद्धीपेट जिले में कथित तौर पर कम से कम 100 आवा’रा कुत्तों की ह’त्या कर दी गई हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, एनिमल राइट्स ऐक्टिविस्ट अदुलापुरम गौतम के मुताबिक गांव के सरपंच और पंचायत सेक्रटरी ने मिलकर कुत्तों को ज’हर दे दिया।

बेहद शर्मनाक: तेलंगाना के एक गांव में 100 से ज्यादा आवारा कुत्तों को जहर  देकर मारा गया | Extremely shameful: More than 100 stray dogs were poisoned  and killed in a village

गौतम स्ट्रे एनिमल फाउंडेशन ऑफ इंडिया के सदस्य हैं। पुलिस ने कहा है कि केस दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।गौतम द्वारा की गई शि’कायत में कहा गया है कि जगदेवपुर मंडल के तिगुल गांव में आवा’रा कुत्तों की सामूहिक ह’त्या की गई। उनके मुताबिक गांव के सरपंच और पंचायत सेक्रटरी ने कुत्तों को पक’ड़ने वालों को हायर किया है। शिका’यत में कहा गया कि 27 मार्च  को कुत्तों को जह’र दे दिया गया। इसके अलावा उन लोगों ने एक पालतू कुत्ते की भी ह’त्या कर दी। रविवार को फाउंडेशन के सदस्य गांव में पहुंचे थे। पता चला कि कुत्तों को मा’रने के बाद उन्हें कुएं में फें’क दिया गया और फिर आ’ग लगा दी गई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में भी ग’ड्ढे में पड़े कुत्तों के श’व को देखा गया। ख़बरों के अनुसार, ऐक्टिविस्ट ने सिद्धिपेट के कलेक्टर और पुलिस कमिश्नर के पास भी शिका’यत भेजी है। कलेक्टर से मांग की गई है कि इस अप’राध के लिए सरपंच को सस्पें’ड कर दिया जाए।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from NationalMore posts in National »
More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *