Press "Enter" to skip to content

सामूहिक विवाह में नव विवाहित जोड़ो को गिफ्ट में मिला “बुलडोजर”

यूपी में योगी सरकार की वापसी के बाद से प्रदेश भर में बुलडोजर का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। जहां एक तरफ बद’माशों की अवै’ध संपत्तियों पर बुलडो’जर चल रहे हैं वहीं दूसरी तरफ लोग एक-दूसरे को गिफ्ट में बुलडोजर देते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच प्रयागराज के एक सामूहिक विवाह में नौ जोड़ों को गिफ्त में बुलडोजर दिए गए।

Prayagraj: Newly married couples got bulldozer as a gift in mass marriage -  प्रयागराज: सामूहिक विवाह में नव विवाहित जोड़ों को गिफ्ट में मिला बुलडोजर

दरअसल, प्रयागराज के बैंक रोड स्थित सागर एकेडमी में रविवार को सामूहिक विवाह कार्यक्रम में नौ जोड़ों ने सात फेरे लिए। इस दौरान पूर्व मेयर यमुनोत्री गुप्ता ने वर-वधू को शेरवानी सूट-लहंगा भेंटकर आशीर्वाद दिया। इसके साथ ही, सभी जोड़ों को 1-1 बुलडोजर का खिलौना भी दिया गया।सामाजिक एकता परिषद् के अध्यक्ष ओमप्रकाश शुक्ल ने कहा कि दिव्यांगों को दया नहीं, सहयोग की जरूरत है। संचालन कर्मचारी नेता रविशंकर मिश्र ने किया।

UP में बाबा के बुलडोजर ने मचाई धूम, अब शादियों में भी दिया जा रहा गिफ्ट


प्रयागराज में रविवार दोपहर चार दुकान समेत सात अवै’ध निर्माणों पर प्रयागराज विकास प्राधिकरण का बुलडोजर चला। भाजपा के पूर्व विधायक के रिश्तेदार के मकान की बाउंड्रीवाल भी तो’ड़ी गई। इससे पहले पीडीए का दस्ता ध्व’स्तीकरण करने पहुंचा तो विरो’ध का सामना करना पड़ा।

Baba ka bulldozer : Baba's bulldozer will be given to new couples in dowry,  Today 7 couples will be organized by Chaurasia society in Prayagraj,  cultural programs will be held with blood

मकान मालिक और दस्ते के बीच झ’ड़प बढ़ने लगी तो पुलिस ने हस्तक्षेप किया और वि’रोध करने वालों को हटा’या। इसके बाद ध्व’स्तीकरण शुरू हुआ। दो मकानों को तो पूरी तरह गि’रा दिया गया। दो मकान रक्षा भूमि पर बने थे, इसलिए सिर्फ इनके सामने की बाउंड्री गिरा’ई गई। तीन दुकानें जमीं’दोज कर दी गईं। एक धार्मिक स्थल की दीवार टू’टने पर लोग भ’ड़क गए। लोगों ने जीसीबी चालक को बाहर निकालने की कोशिश की तो पुलिस ने बीचबचाव कर मामला शांत कराया।

Share This Article
More from LatestMore posts in Latest »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *