Press "Enter" to skip to content

दिल्ली में सिलें’डर फ’टने से दो किशोर बु’री तरह झु’लसे

राजधानी दिल्ली के रंजीत नगर इलाके में एक एलपीजी सिलें’डर में आ’ग लगने से दो किशोर बुरी तरह झुल’स गए। दोनों घाय’लों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

2 teenagers suffer burn injuries in cylinder blast in Delhi - दिल्ली में  सिलेंडर फटने से 2 किशोर झुलसे, धमाके की आवाज से डरे पड़ोसियों ने समझा भूकंप

पुलिस ने कहा कि उन्हें रविवार की रात गली नंबर 211 पर विस्फो’ट की सूचना मिली थी। परिवार के सदस्यों ने सिलें’डर से गै’स ली’क होने की गं’ध महसूस होने के बाद उसका रेगुले’टर ह’टा दिया था। हालांकि, बाद में जब उन्होंने मा’चिस जला’ई तो उसमें आ’ग लग गई। पुलिस ने बताया कि इस घट’ना में 16 वर्षीय अंशुमान और 18 वर्षीय रितेश क्रमश: 30 फीसदी और 45 फीसदी झु’लस गए हैं। दोनों किशोरों को सरदार वल्लभ भाई पटेल अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। बाद में उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रेफर कर दिया गया हैं। मिली जानकारी में बगल में रहने वाले युवक ने बताया कि रात करीब नौ बजे सिलेंडर फ’ट गया था। मैं अपने कमरे में पढ़ रहा था। मैंने सोचा कि यह भूकं’प था और तुरंत कमरे से बाहर निकल गया। हमने देखा कि मेरे कमरे के बगल में घर से धु’आं निकल रहा है। बाद में, हमें विस्फो’ट के बारे में पता चला।यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रहे रिजवी ने कहा कि मैंने पुलिस को फोन किया और उन्हें घ’टना की जानकारी दी। मेरा मकान मालिक ग्राउंड फ्लोर पर रहता है और विस्फो’ट के कारण उसके घर का गेट क्षति’ग्रस्त हो गया हैं। 

Share This Article
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from DelhiMore posts in Delhi »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *