Press "Enter" to skip to content

गुटका मांगना पड़ा भा’री, दोस्त ने उता’रा मौ’त के घा’ट, जानें पूरा मामला

दोस्त ने मजाक को समझे बिना दोस्त पर चला दिया चा’कू। घट’ना मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले के इटारसी में रंगपंचमी की रात दो दोस्तों के बीच गुटका खाने को लेकर विवा’द हुआ। परिवार के इकलौते नाबालिग ने दोस्त से गु’टका मांगा था और उसने देने से इन’कार कर दिया तो उसने चा’कू से गो’द दिया। जब तक घायल नाबालिग को अस्पताल ले जाया गया, उसकी मौ’त हो चुकी थी।

दोस्तों ने किया युवक की हत्या, मेला घुमाने के बहाने दिया अंजाम | Friends  killed the young man, executed on the pretext of roaming the fair

गुटके की ल’त किस तरह लोगों की जा’न के लिए ख’तरा बनती जा रही है और होशंगाबाद जिले के इटारसी नगर में इसके कारण एक नाबालिग की जा’न तक चली गई। नाबालिग के पिता दिव्यांग हैं और वह अपने परिवार का इकलौता बेटा था।घ’टना मंगलवार रंगपंचमी की रात की है जिसमें इटारसी में नाबालिग से उसके दोस्त ने गुट’का मांगा था। मगर उसने मना कर दिया तो दोस्त ने चा’कू से उस पर हम’ला कर दिया और एक के बाद एक लगातार कई वा’र किए। इससे नाबालिग गंभी’र रूप से घा’यल हो गया और कुछ देर बाद ही उसने द’म तो’ड़ दिया। इटारसी स्थित हाउसिंग बोर्ड कालोनी में  रंगपंचमी की रात नाबालिग विवेक पिता गोविंद सटले अपने एक दोस्त के साथ घूम रहा था। रात करीब 12 बजे गोविंद से उसके दोस्त ने गुटका का पाउच मांगा लेकिन उसने मजाक ही मजाक में गुटका देने से मना कर दिया। मगर दोस्त ने इस मजाक को समझा नहीं और दोनों के बीच विवा’द शुरू हो गया। वि’वाद इतना बढ़ा कि गुटका नही देने से ना’राज युवक ने नाबालिग पर चा’कू से हम’ला कर दिया। चा’कू के ह’मले में युवक बु’री तरह घा’यल हो गया। सि’र पर खू’न सवार था तो उस दोस्त ने एक अन्य युवक को भी चा’कू मा’र दिया क्योंकि वह घा’यल नाबालिग को बचाने सामने आया था। घा’यल के परिजन दोनों को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने विवेक सटले को मृ’त घो’षित कर दिया। 

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MADHYA PRADESHMore posts in MADHYA PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *