Press "Enter" to skip to content

स्‍टाफ नर्स से बोला न’शे में धु’त्‍त डॉक्‍टर, ‘गले मिलकर दो होली की बधाई’, जानें पूरा मामला

उत्‍तर प्रदेश के हाथरस के जिला अस्पताल में एक स्टाफ नर्स के साथ चिकित्सक ने छेड़’छाड़ कर दी। नारा’ज स्‍टाफ नर्स इसकी शि’कायत लेकर तत्‍काल कोतवाली जा पहुंची जहां पुलिस ने उससे तहरीर लेकर डॉक्‍टर के खि’लाफ केस दर्ज कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार घट’ना शुक्रवार की है। एक तरफ हर कोई होली की खुशियां मना रहा था दूसरी तरफ जिला अस्‍पताल में सुबह से ही मरीजों की भीड़ लगी थी। रात करीब साढ़े नौ बजे स्टाफ नर्स इमरजेंसी के ड्यूटी कक्ष में बैठी हुई थी।

आरो’प है कि तभी एक डॉक्‍टर शरा’ब के न’शे में धुत्‍’त होकर आया और स्टाफ नर्स से गले मिलकर होली की बधाई देने की बात कहने लगा। स्टाफ नर्स ने जब इसका विरो’ध किया तो डॉक्‍टर गा’ली गलौ’ज पर उतर आया।

इमरजेंसी के अन्य कर्मचारियों ने बीचबचाव किया और महिला नर्स को ड्यूटी कक्ष में भेज दिया। स्टाफ नर्स ने कमरे को अंदर से बंद कर लिया। आरो’प है डॉक्‍टर ने दरवाजे पर ला’तें बर’साकर उसे खोलने का प्रयास भी किया।

स्टाफ नर्स ने 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को पूरे प्रकरण की जानकारी दी साथ ही अपने पति को भी पूरे घ’टनाक्रम के बारे में फोन पर बताया। स्टाफ नर्स का पति कई लोगों को गाड़ी में लेकर जिला अस्पताल पहुंच गया। वहां डॉक्‍टर और स्टाफ नर्स के पति में काफी कहा’सुनी हो गई।

आरोपी डॉक्‍टर के खि’लाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए स्टाफ नर्स और परिवार के लोग कोतवाली हाथरस गेट पहुंच गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में पूरी जांचकर स’ख्‍त कार्रवाई की जाएगी।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *