Press "Enter" to skip to content

आवारा कुत्ते की बेर’हमी से चा’कू मा’रकर ह’त्या, आरो’पी गि’रफ्तार

राजधानी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में कथित तौर पर गली के एक अ’वारा कुत्ते की चा’कू मा’रकर ह’त्या करना एक युवक को म’हंगा प’ड़ गया। पुलिस ने आरो’पी के खि’लाफ केस दर्ज कर उसे गिर’फ्तार कर लिया है।

मुंबई: आवारा कुत्ते की बेरहमी से पीटकर हत्या, सोशल मीडिया पर वीडियो  वायरल...आरोपी अरेस्ट - mumbai stray dog brutally beaten to death

दिल्ली पुलिस ने बताया कि कल्याणपुरी इलाके में एक शख्स ने आ’वारा कुत्ते की चा’कू मा’रकर ह’त्या कर दी। घ’टना की शि’कायत मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जानवरों पर क्रू’रता की धा’राओं के तहत मामला दर्ज करते हुए आ’रोपी को गिर’फ्तार कर लिया है। आ’रोपी युवक ने पुलिस को बताया है कि कुत्ता अक्सर उस पर भौं’कता था, जिससे चिढ़कर उसने कुत्ते की ह’त्या कर दी।ऐसा ही एक और मामला बीते दिनों नोएडा में छलेरा गांव में सामने आया था, जहां गली के कुत्ते को बेसबॉल के बल्ले से पी’ट-पी’टकर मा’र डालने के आ’रोप में दिल्ली पुलिस के एक कॉन्स्टेबल को पुलिस ने गिर’फ्तार कर लिया था। कॉन्स्टेबल ने बताया था कि उसका परिवार और छोटा बेटा उस कुत्ते से ड’रते थे क्योंकि हर बार जब वे पड़ोस से गुजरते थे तो कुत्ता उन पर भौंक’ता था। इस घ’टना के बाद दिल्ली पुलिस के सिपाही और स्थानीय लोगों के बीच कहासु’नी हो गई थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई और सिपाही को हिरा’सत में ले लिया गया। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 429 के तहत एफ’आईआर दर्ज की है।

 

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from DelhiMore posts in Delhi »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *