Press "Enter" to skip to content

मधुबनी : ब’मबारी कर व्यवसायी के घर भी’षण ड’कैती, कई लोग ज’ख्मी

बड़ी खबर : बिहार के मधुबनी में भी’षण ड’कैती और ब’मबाजी की वा’रदात को अंजा’म दिया गया है। जिले के बासोपट्टी थाना अंतर्गत छतौनी गांव स्थित मझौरा टोला में अपरा’धियों ने आलू प्याज व्यवसाई के घर भी’षण डा’का डाला। अपरा’धियों ने एक दर्जन ब’म भी फो’ड़े। साथ ही व्यवसायी के घर से दो लाख नकद समेत छह लाख की संपत्ति लू’ट ली। घ’टना मंगलवार रात की बताई जा रही हैं।

मधुबनी : भीषण डकैती की वारदात को दिया गया अंजाम, 7 लोग हुए जख्मी

मिली जानकारी के मुताबिक, लू’टपाट के दौरान अपरा’धियों ने तेज हथि’यार से हम’ला कर राम उदगार यादव को बुरी तरह ज’ख्मी कर दिया। जबकि ब’म वि’स्फोट में घूरन यादव व भोला नदाफ ज’ख्मी हो गए। राम उदगार यादव को इलाज के लिए दरभंगा तो दो अन्य का इलाज जयनगर में चल रहा है। पी’ड़ित व्यवसायी के परिजन ने बताया कि हथि’यारों से लै’स करीब दो दर्जन अपरा’धियों ने व्यसायी सीतेश यादव के घर के मेन गेट का दरवाजा व खिड़की तो’ड़कर अंदर प्रवेश किया। बारी- बारी से सभी घरों में करीब आधे घंटे तक लू’टपाट की। इस दौरान सीतेश यादव को एक घर में बं’द कर दिया। सीतेश यादव खाद, हार्डवेयर, आलू प्याज की गद्दी का काम करते हैं।छतौनी गांव में हुई डकै’ती की घ’टना के बाद गांव में बिहार सरकार से जल्द से जल्द पुलिस पिकेट की स्थापना की मांग की है। ताकि लोग सुरक्षित रह सके। उन्होंने बताया कि कुछ वर्ष पूर्व महथौर चौक पर भी पुलिस गार्ड की स्थायी रूप से तैनात किया गया था। लेकिन उसे कुछ वर्षों से के बाद उसे हटा लिया गया है। इससे इस क्षेत्र में अप’राधी आराम से घट’ना की अं’जाम देकर फ’रार हो जाते हैं। इंडो—नेपाल बॉर्डर पर तैनात एसएसबी जवानों पर भी चौकसी बरतने की आवश्यकता है।

A horrific robbery took place at the house of a cloth shopkeeper of Umgaon  - Bihar Madhubani General News

ख़बरों के अनुसार, जयनगर एसडीपीओ के नेतृत्व में एसएसबी के डॉग स्क्वायड की टीम ने छतौनी गांव में हुई डकै’ती कां’ड की जांच की। डॉग स्कवायड की टीम ने घट’नास्थल से पश्चिम की ओर विदा हुआ और चौर होते हुए एनएच 104 सड़क पर आकर डॉग स्कवायड का खोजी कुत्ता रुक गया। आशंका है कि ड’कैत घ’टना के अंजाम देकर पश्चिम की दिशा में भा’गे एवं एनएच 104 सड़क पर आकर किसी वाहन से फ’रार हो गया।
Bihar latest News Dacaiti and Loot in Madhubani Six lakh looted exploded  Dozen of Bombs - मधुबनी में भीषण डकैतीः दर्जन भर बम फोड़कर फैलाया दहशत,  धारदार हथियार से काट दिया गृहस्वामी
सूचना मिलते ही बासोपट्टी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, हरलाखी थानाध्यक्ष अनोज कुमार देवधा थानाध्यक्ष रमेश शर्मा सहित अन्य थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर छा’नबीन में जुट गई है। जल्द से जल्द इस डकै’ती कां’ड की उद्भे’दन कर सभी अपरा’धियों की गिर’फ्तार करने की मांग की गई है।
Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MADHUBANIMore posts in MADHUBANI »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *