Press "Enter" to skip to content

शरा’बबंदी : सुपौल से श’राब की बड़ी खे’प ज’ब्त, न’शे में धु’त हुए गिर’फ्तार

बिहार में श’राब के मामले थम’ने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए-दिन श’राब की त’स्करी लगभग हर जिले में हो रही हैं। पुलिस प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी शरा’ब की त’स्करी हो रही हैं। ऐसा ही मामला सुपौल जिले का हैं जहां पुलिस ने मंगलवार को गुप्त सूचना पर थाना क्षेत्र के महेशपुर में स्कॉर्पियो से श’राब की बड़ी खे’प ज’ब्त किया है। हालांकि इस दौरान त’स्कर मौके से फ’रार हो गया।

बगहा: हरियाणा से यूपी के रास्ते बिहार लाई जा रही थी अंग्रेजी शराब, छापेमारी  के दौरान बड़ी खेप बरामद - सांध्य प्रवक्ता खबर

जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि महेशपुर होकर त’स्कर स्कॉर्पियो से श’राब की खे’प लेकर जाने वाला है। इसके बाद पुलिस महेशपुर पहुंची। कुछ देर के बाद एक स्कॉर्पियो सिमराही बाजार की ओर से आते देखा गया। पुलिस को देखते ही स्कॉर्पियो चालक और त’स्कर गा’ड़ी छोड़’कर भा’गने लगे।

liquor ban in bihar large number of deshi and english liquor recovered from  pickup van in supaul driver arrested - सुपौल में पिकअप वैन से देशी और  अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप

पुलिस ने त’स्करों का पीछा भी किया लेकिन तस्क’र फ’रार होने में सफल रहे। गाड़ी की तला’शी ली गई तो 1127 बोत’ल नेपाली श’राब बरा’मद हुआ। थानाध्यक्ष ने बताया कि के’स दर्ज कर लिया गया है। त’स्करों का पता लगाया जा रहा है।वहीं दूसरी ओर पुलिस ने पिपरा-त्रिवेणीगंज मार्ग में एक लाइन होटल से मंगलवार की शाम श’राब के न’शे में हं’गामा कर रहे तीन लोगों को गि’रफ्तार किया। पुलिस ने तीनों लोगों की मेडिकल जांच कराई तो श’राब पीने पुष्टि हुई। इसके बाद तीनों के खिला’फ केस दर्ज कर जे’ल भेज दिया गया।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from SUPAULMore posts in SUPAUL »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *