Press "Enter" to skip to content

एक रात में डबल मर्डर, मोतिहारी के बाद पारू में भी फै’ली सन’सनी, जानें

बिहार में कानून व्यवस्था की स्थित ना’जुक हो गई है। मुजफ्फरपुर एक रात में डबल म’र्डर की दो-दो वा’रदातों से थ’र्रा उठा है। मोतीपुर में डब’ल म’र्डर की घ’टना का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि पारू थाना क्षेत्र से फिर ड’बल मर्ड’र की खबर आई है।  पारू थाना के बहदिनपुर गांव में दो युवकों की ह’त्या की वा’रदात सामने आई है।

मोतिहारी में डबल मर्डर से फैली सनसनी, घर में पति-पत्नी की निर्मम हत्या Double murder sensation in Motihari, ruthless killing of husband and wife at home - News Nation

जानकारी के मुताबिक बीती रात बहदिनपुर निवासी सत्यनारायण प्रसाद के बेटे 25 वर्षीय विजय कुमार की चा’कू गो’दकर ह’त्या कर दी गई थी। विजय की ह’त्या देवरिया थाना इलाके में झपही देवी स्थान के आसपास की गई थी। सड़क पर उसका श’व पड़ा हुआ था। विजय को पहचानने वाले दो युवक उसका डे’ड बॉ’डी लेकर रात को ही बहदिनपुर पहुंचे। यह देखते ही मृ’तक विजय के परिवार में ची’ख-पुका’र म’च गई। सभी परिजन रो’ने ल’गे।  इसी बीच लोगों ने डे’ड बॉ’डी लेकर आए युवकों से पू’छताछ शुरू की गई।अचानक वहां मौजूद भी’ड़ ने दोनों युवक पर जा’नलेवा ह’मला कर दिया। ला’त-घु’सा और ला’ठी-डं’डे से डे’ड बॉ’डी लेकर आए दोनों युवकों की ज’मकर पि’टाई की गई। पिटा’ई से एक युवक की मौ’त हो गई जबकि दूसरा गंभी’र रूप से ज’ख्मी है। आ’नन-फान’न में ग्रामीणों ने दोनों को पारु अस्पताल में लाकर छोड़ दिया।

मोतिहारी में डबल मर्डर से फैली सनसनी, घर में पति-पत्नी की निर्मम हत्या Double murder sensation in Motihari, ruthless killing of husband and wife at home - News Nation

घ’टना की सूचना मिलने पर पारु थाना पुलिस दल’बल के साथ बहदीनपुर पहुंची तो परिजनों ने विजय का डे’ड बॉ’डी पुलिस को देने से इ’नकार कर दिया।एसडीपीओ अपनी टीम के साथ बादीनपुर गांव में कैंप कर रहे हैं।  एसडीपीओ ने समझा बुझाकर परिजनों को मना लिया है। पुलिस ने विजय के श’व को क’ब्जे में लेकर पोस्ट’मार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। गांव में मा’तम का माहौ’ल प’सरा है।इससे पहले बीती देर शाम जिले के मोतीपुर के पहाड़ चक में ग्रामीण चिकित्सक बच्चा किशोर दुबे की ह’त्या ग’ला का’टकर कर दी गई थी। बच्चा दुबे की ह’त्या गांव के ही लालमोहन माझी ने आपसी रंजि’श में कर दी। प्रतिशो’ध में ग्रामीणों ने ह’त्यारे को पी’ट पी’ट कर मा’र डाला।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MOTIHARIMore posts in MOTIHARI »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *