Press "Enter" to skip to content

बिहार: इस जिले में चो’रो का आ’तंक, एक ही रात चार घरों में किया हा’थ सा’फ़, जानें

मधुबनी जिला के कलुआही थाना क्षेत्र के कलिकापुर गांव में बीती रात चोरों ने 4 घरों में चो’री की घ’टना को अं’जाम दिया। मिली जानकारी के अनुसार, चोरो ने जिस वक्त चो’री की घ’टना को अंजाम दिया उस वक्त 3 घरों में कोई मौजूद नहीं था। वहीं चौथे घर में चो’रों ने ता’ला तो’ड़कर 50 हजार कैश सहित सोने-चांदी के जेवरा’त पर हा’थ सा’फ किया।वहीं, सुबह गांव के लोगों ने देखा कि घर के मुख्य द्वार का ता’ला टू’टा हुआ है। फिर जब अंदर जाकर देखा तो नजारा कुछ और ही था घर के सामान इधर से उधर फें’के हुए थे। वहीं घर में रखे पेटी का ता’ला टू’टा हुआ था जिसमें रखे पैसे और जेवरात गा’यब थे।

Millions stolen after breaking lock of four rooms in Benipatti - Bihar  Madhubani Crime News

स्थानीय लोगों ने कलुआही थाना को इस घ’टना की सूचना दी। सूचना पाते ही कलुआही थाना से पुलिस और दल बल के साथ घट’नास्थल पर पहुंचे। जिसके बाद वहां पर लोगों ने घर के गृहस्वामी को भी इस घ’टना की सूचना दी गई।

गांवों में चोरों का आतंक, एक ही रात चार घरों से उड़ाये सामान

घर के गृहस्वामी हीरा झा ने बताया कि मेरे घर से 50 हजार रुपए और जेवरात गा’यब है। वहीं, काशिकांत झा दिल्ली रहते है कई वर्षों से घर गृह स्वामी अपने गांव से बाहर रह रहे थे। कलुआही थाना घट’नास्थल पर पहुंचकर सभी लोगों से पूछ’ताछ कर जां’च में जुट गई है।

नवनगर में एक ही रात दो घरों में चोरी, चार लाख से अधिक के सामान ले गए चोर -  Bihar Madhubani Crime News

वही कलुआही थाना एएसआई ने बताया कि चो’री की घ’टना को लेकर गृह स्वामी घर से बाहर होने की वजह से आवेदन नहीं दिया गया है। लेकिन अभी तक एक घर से 50 हजार रुपए और जेवरात की पुष्टि हुई है। घर में कितने के सामान रखे हुए थे स्वामी के आने के बाद ही उनके द्वारा आवेदन प्राप्त होने के बाद ही पुलिस आगे की का’र्रवाई कर सकेगी। 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MADHUBANIMore posts in MADHUBANI »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *