Press "Enter" to skip to content

बिहार: पॉलिटेक्निक छात्र को 17 बार चा’कू से गो’दकर की ह’त्या

बिहार: रोहतास जिले के डिहरी थाना क्षेत्र के डिलिया गांव के पास एक पॉलिटेक्निक के छात्र की चा’कू गो’दकर ह’त्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने श’व को बरा’मद कर के पो’स्टमा’र्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है।जानकारी के मुताबिक, जयपुर गांव के रहने वाले मुकेश कुमार सिंह के 18 साल के पुत्र प्रिंस कुमार उर्फ बजरंगी पढ़ाई लिखाई के सिलसिले में प्रिंस डिहरी के डिलिया स्थित करबला रोड में अपने ही मकान में रह रहा था। वह जेम्स पॉलिटेक्निक इंस्टीट्यूट औरंगाबाद का छात्र था।

Bihar news A polytechnic student was stabbed 17 times while talking to his  father on the phone bruk - Bihar: पॉलिटेक्निक छात्र को 17 बार चाकुओं से  गोदा, पिता से फोन पर

बताया जाता है कि प्रिंस घर में अकेला था उसकी मां मायके गई हुई थी तथा छोटा भाई भी मां के साथ ही गया हुआ था।  वह अपने घर में अकेले पढ़ाई कर रहा था। इसी दौरान प्रिंस अपने पिता से मोबाइल पर बातें करने लगा। मृ’तक के पिता मुकेश कुमार सिंह द्वारा बताया गया कि उसके बेटे प्रिंस से फोन पर बातचीत हो रही थी। उसी दौरान अप’राधियों ने घर में घु’सकर उसके बेटे की ह’त्या कर दी। अचानक बातचीत करते-करते शो’र-श’राबा की आवाज सुनाई देने लगी, प्रिंस ने बोला कि पापा कुछ लोगों ने ह’मला कर दिया है। तब तक प्रिंस के चि’ल्लाने की आवाज आने लगी और देखते ही देखते आवाज स’न्नाटे में बदल गई। पिता को समझते देर नहीं लगी कि उसके पुत्र के साथ कुछ अनहो’नी हुई है। उसने तुरंत फोन का’टा और पड़ोसियों को फोन मिलाया, तो जानकारी हुई कि उसके बेटे प्रिंस घा’यल होकर छ’टपटा रहा है। खबरों के अनुसार, प्रिंस के शरीर पर अपरा’धियों ने 17 बार चा’कू का वा’र किया। जिससे मौके पर ही उसकी मौ’त हो गई। ह’त्या का मूल कारण अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस ने श’व को अपने क’ब्जे में ले लिया है। इस वा’रदात से इलाके में सन’सनी फैल गई है। एसपी पूरे मामले की खुद मॉनि’टरिंग कर रहे हैं तथा उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया है कि जल्द से जल्द अपरा’धियों की गिर’फ्तारी सुनिश्चित की जाए। 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from ROHTASMore posts in ROHTAS »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *