Press "Enter" to skip to content

पति ने पार की क्रू’रता की हद, ज’लती लकड़ी पत्नी के सिर में दे मा’री, मौ’त

घ’टना छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले की हैं जहां क्रू’रता की सारी हद एक पति ने पार कर दी हैं। पति ने अपनी पत्नी से खाने के लिए तंबाकू मांगा, लेकिन पत्नी ने तंबाकू देने से माना कर दिया,जिसके बाद वह इतना आक्रो’शित हो गया कि रसोई घर के चूल्हे में ज’ल रही लकड़ी को निकालकर पत्नी के सिर पर मा’र दिया। हमले से महिला का सिर फ’ट गया।

The Drunken Husband Has Such A Desire The Dead Wife Will Not Need To Burn  Now - नशे में धुत्त पति ने की ऐसी दरिंदगी, मृत पत्नी को अब जलाने की जरूरत

उसके बाद भी पति का मन नहीं भरा तो उसने चूल्हे से ज’ल रही दूसरी लकड़ी को निकाल कर महिला की आंख में घुसा दिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौ’त हो गई। मैनपुर पुलिस ने आरोपी पति को गिर’फ्तार कर न्यायिक रिमांड जेल भेज दिया गया  है।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रेश ठाकुर ने बताया कि आदिवासी ब्लॉक मैनपुर के कुल्हाड़ीघाट गांव से सूचना मिली थी कि एक महिला का श’व नाली में पड़ा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू की। जांच में पता चला मृ’तका का नाम रमुला बाई (52) है और उसके पति फूलसिंह नेताम (57 वर्ष) ने ह’त्या की वार’दात को अंजाम दिया है।मैनपुर थाना प्रभारी हर्षवर्धन बैस ने बताया कि घ’टना की रात आरोपी फूलसिंह नेताम न’शे में धुत था। उसने अपनी पत्नी रमुला बाई से तंबाकू मांगा। नहीं देने पर फुलसिंह आक्रो’शित हो गया और इस अप’राध को अंजाम दे डाला। पुलिस ने बताया कि आरोपी अपना अपराध छिपाने के लिए अपनी पत्नी को मायके जाने की बात गांव में कह रहा था, जबकि लाश घर से कुछ दूर गड्ढे में था। मृ’तका के बेटे रामजी नेताम ने जब पुलिस को इसकी सूचना दी तब जांच में मामले का खुलासा हुआ।

Share This Article
More from CHHATTISGARHMore posts in CHHATTISGARH »
More from CRIMEMore posts in CRIME »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *