Press "Enter" to skip to content

BIHAR : बेखौफ अ’पराधियों का आतं’क, दिनदहाड़े बाजार से लौट रहे पिता-पुत्र को गोलियों से भू’ना, एक की मौके पर मौ’त

बिहार के सहरसा में पुरानी रंजिश में बेखौफ बदमाशों ने बाजार से घर लौट रहे बाइक सवार पिता-पुत्र को गोली मा’र दी. घट’ना में पिता की मौके पर ही मौ’त हो गई, जबकि पुत्र गंभीर रूप से घा’यल हो गया. घ’टना बीते देर शाम बसनही थाना क्षेत्र के मोतीबाड़ी गांव के समीप की बताई जाती है.’

मृ’तक का नाम 46 वर्षीय हरदेव मंडल बताया जा रहा है जबकि घाय’ल पुत्र का नाम रमेश मंडल है. दोनों ही मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के ललिया गांव के रहने वाले बताए जाते हैं. घ’टना के बाद जानकारी मिली कि पिता पुत्र एक बाइक पर सवार होकर एटीएम से रुपए निकालने महुआ बाजार गए हुए थे. वहां से रुपया निकालकर वापस अपने घर लौट रहे थे.

इसी दौरान रास्ते में मोतीबारी गांव के समीप हथि’यार बंद बदमाशों ने पिता हरदेव मंडल के सिर में गोली मा’र दी. पुत्र रमेश मंडल के सी’ने और कनपटी में गोली मा’र दी. वारदात के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. घ’टना में पिता हरदेव मंडल की मौके पर ही मौ’त हो गई जबकि गंभीर रूप से घा’यल पुत्र रमेश मंडल को मधेपुरा जिले के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

परिजनों ने पुरानी रंजिश में गांव के ही सुमन मंडल नाम के शख्स पर गोली मारने का आरो’प लगाया है. बताया जा रहा है कि मृ’तक हरदेव मंडल का गांव के ही सुमन मंडल और उमाकांत मंडल से पूर्व से ही किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा था.

वहीं घ’टना की सूचना मिलने पर पुलिस मृ’तक को कब्जे में लेकर पो’स्टमार्टम के लिए भेज छानबीन करते हुए ब’दमाशों के तलाश में छापेमारी कर रही है.

(इस खबर को  मुजफ्फरपुर न्यूज़ टीम ने संपादित नहीं किया है. यह zee bihar jharkhand फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from SAHARSAMore posts in SAHARSA »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *