Press "Enter" to skip to content

MP: बीजेपी सां’सद ने बेटे की शादी में बु’लाए एक ह’जार मेह’मान, उठ रहे स’वाल

मध्य प्रदेश के इंदौर में बुधवार रातब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में झाबुआ से बीजेपी सांसद गुमान सिंह डामोर के बेटे के विवाह के मौके पर आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया था। समारोह में कई बड़े नेता और अन्य लोग शामिल हुए। कांग्रेस का आरोप है कि समारोह के दौरान कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं किया गया। कांग्रेस नेता ने समारोह की कुछ तस्वीरें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कमलनाथ को भी ट्वीट की हैं। साथ ही कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं करने पर सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग भी की है।

गाइडलाइन के अनुसार विवाह समारोह में 250 से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सकते हैं। कांग्रेस सचिव राकेश सिंह यादव ने आयोजन को लेकर सवाल किया है। वहीं, हाल ही में इंदौर के सांसद शंकर लालवानी ने भी कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई थी। अब सांसद गुमान सिंह डामोर ने वैवाहिक कार्यक्रम में एक हजार से ज़्यादा लोगों को आमंत्रित कर लिया। यादव का आरोप है कि कार्यक्रम स्थल पर बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ एक हजार से ज्यादा मेहमान मौजूद थे, जबकि अनुमति मात्र 250 लोगों की ही थी।

कार्य’क्रम स्थल पर एक ह’जार से ज्यादा प्लेटें लगाई गई थीं। उन्होंने सवा’ल किया है कि क्या सारे का’नून सिर्फ ज’नता के लिए हैं.? क्या देश के पी’एम की बात भाज’पा के सां’सद गंभी’रता से न’हीं लेते हैं। क्या जनप्रति’निधि प्रदेश की जन’ता को यह संदेश देना चा’हते हैं की का’नून का म’जाक उड़ाएं? या’दव ने पीएम मोदी को मेल और ट्वीट के जरिए शिका’यत कर सां’सद पर सख्त कार्य’वाही करने की मांग की है।

कोरोना को ले’कर उठाए कदम

दूसरी ओर कु’छ नेता ऐसे भी हैं जो उदा’हरण पेश करते हैं। विधायक सं’जय शुक्ला ने अपने बेटे आकाश की शादी का विवाह समा’रोह भोज को’रोना के बढ़ते माम’लों को देखते हुए निर’स्त कर दिया। अब 4 से 11 दिसं’बर तक होने वाले सारे आयो’जन सिर्फ परिवार की मौजूदगी में होंगे। विधा’यक शुक्ला ने कहा विवाह की तैयारी और निमंत्रण का कार्य एक मा’ह से चल रहा था। पूर्व एमआ’ईसी सदस्य और भा’जपा नेता चंदू शिंदे ने भी अ’पनी बेटी का विवाह का’र्यक्रम सी’मित कर लि’या है। 8 और 9 दिसंबर को होने वाले इस शादी समा’रोह के लिए मात्र 51 पत्रि’काएं छपवाई हैं।

Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from ELECTIONMore posts in ELECTION »
More from MADHYA PRADESHMore posts in MADHYA PRADESH »
More from PoliticsMore posts in Politics »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *