Press "Enter" to skip to content

पत्नी को पी’टने वाले डीजी स्तर के IPS अधिकारी पर हुई का’र्रवाई हुई, किये गए पदमु’क्त

BHOPAL : मध्य प्रदेश में डीजी स्तर के आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा पर का’र्रवाई हो गई है. पुरुषोत्तम शर्मा को उनके पद से ह’टा दिया गया है. सरकार के गृह विभाग की ओर से इस आदेश की कॉपी भी जारी कर दी है. इस आदे’श में साफ लिखा है कि पुरुषोत्तम शर्मा को तत्काल प्रभा’व से कार्यमु’क्त किया जाता है. इस पूरे मामले में सवा’लों में घि’रे आईपीएस अधिकारी पुरुषोतम शर्मा का जवाब भी आ गया है. स’फाई देते हुए उन्होंने कहा कि ये पारि’वारिक मामला है. उन्होंने मा’रपी’ट नहीं की जबकि सिर्फ अपने आपको ब’चाने की को’शिश कर रहे थे.

मध्य प्रदेश में डीजीपी स्तर के अधिकारी पुरूषोत्तम शर्मा को उनकी पत्नी ने संदि’ग्ध रूप से एक महिला के घर रं’गे हाथ पक’ड़ा. इसके बाद शर्मा ने घर पहुंचकर पत्नी से मारपीट की. उनके बेटे पार्थ गौतम शर्मा ने दोनों घटना के वीडियो गृहमंत्री, मुख्य सचिव व डीजीपी को भेजकर पिता के खि’लाफ शिका’यत द’र्ज करने की गु’हार लगाई थी. बेटे की तरफ से मां’ग की गई है कि पिता के खि’लाफ स’ख्त से स’ख्त का’र्रवाई की जाए और अब एमपी सरकार ने पुरुषोत्तम शर्मा पर का’र्रवाई कर दी है.

बता दें कि अपने पहले बया’न में इस मामले में पुरुषोत्तम शर्मा ने कहा था कि वो मा’रपी’ट के आ’रोप को स्वी’कार करते हैं और सरकार चाहे जो ए’क्शन ले. पुरुषोत्तम ने ये भी कहा कि ये मेरा पारि’वारिक मामला है और मैं अपनी पत्नी के साथ संबं’धों में तं’ग आ चुका हूं.

क्या है मामला 
मध्य प्रदेश पुलिस में डीजी रैंक के आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा अपनी महिला मित्र के साथ उसके कमरे में बं’द थे. इस दौरान उनकी पत्नी ने महिला मित्र के घर पर धा’वा बोल दिया और दोनों रंगेहाथ पकड़े गए. जिसके बाद आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा वहां से भा’ग खड़े हुए.
महिला एंकर के साथ चल रहा था प्रेम प्रसं’ग
आईपीएस अधिकारी की पत्नी ने आ’रोप लगाया है कि उनके पति का एक चैनल में काम करने वाली महिला एं’कर के साथ कई सालों से प्रेम प्रसं’ग चल रहा है. वह चु’पके से मिलने के लिए उसके घर आ जाते हैं. इसके अलावे वह कुछ दिन पहले ही महिला एं’कर को लेकर हैदराबाद गए थे. आईपीएस अधिकारी की पत्नी ने पति के महिला मित्र से कई घरों का वीडियो बनाया. इस दौरान उसने बेड रुम का भी वीडियो बनाया. महिला एं’कर को फ’टकार भी लगाई है. लेकिन महिला एं’कर ने इस तरह के किसी भी गल’त संबंधों के आरो’पों को ग’लत बताया है.
महिला एं’कर ने आईपीएस अधिकारी की पत्नी ने द’र्ज कराया एफआ’ईआर
महिला एं’कर ने आईपीएस अधिकारी की पत्नी और बेटे पर के’स द’र्ज कराया है और ब’दनाम करने का आ’रोप लगाया है. महिला एं’कर ने कहा कि मीडिया में होने के कारण कई अधिकारियों के साथ मुला’कात होती रहती है. लेकिन उनके साथ मेरे कोई गल’त संबंध नहीं है. मेरा 11 साल का बेटा है. गल’त आ’रोप लगाने के कारण मेरी नौकरी ख’तरे में है. दोनों ने वीडियो बनाकर वाय’रल कर दिया है. जिससे मेरी ब’दनामी हो रही है.
गु’स्से में अधिकारी ने पत्नी को पी’टा
रं’गेहाथ प’कड़े जाने के बाद आईपीएस अधिकारी ने पत्नी को घर में ज’मकर पि’टाई कर दी. इसका वीडियो बेटा ने बनाकर अधिकारियों को दे दिया. जिसके बाद आईपीएस अधिकारी पर गा’ज गिर गई है. उनको नौकरी से ह’टा दिया गया है. इसका वीडियो भी वाय’रल हो रहा है.
Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MADHYA PRADESHMore posts in MADHYA PRADESH »
More from PoliceMore posts in Police »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *