Press "Enter" to skip to content

रिया चक्रवर्ती की जमा’नत या’चिका पर सुनवाई टली, बारिश के कारण आज को’र्ट बं’द

MUMBAI : सुशांत सिंह राजपूत मौ’त से जुड़े ड्र’ग्स केस में जे’ल में बं’द रिया चक्रवर्ती की मुश्कि’लें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। मुंबई में मूसलाधार बारिश की वजह से रिया चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती की जमा’नत याचि’का पर बॉम्बे हाईको’र्ट में आज सुनवाई नहीं होगी। दरअसल, रिया चक्रवर्ती और शौविक ने मंगलवार को हाईको’र्ट में जमा’नत अर्जी दाखिल की थी, जिस पर आज सुनवाई होनी थी, मगर बारिश की वजह से हाईको’र्ट के चीफ ज’स्टिस ने एक दिन की छुट्टी का ऐला’न कर दिया है, जिसकी वजह से अब इस पर कल सुनवाई होगी। रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने यह जानकारी दी।

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि बॉम्बे हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस ने शहर में गंभी’र जलभ’राव के बाद हाईको’र्ट के लिए आज अवकाश घो’षित किया है। आज की सुनवाई कल होगी। बता दें कि बता दें कि नारको’टिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती को गिर’फ्तार किया था और पिछले 14 दिनों से वह मुंबई की भायखला जे’ल में बं’द हैं। उधर, मंगलवार को विशेष एनडी’पीएस अदा’लत ने रिया चक्रवर्ती की जमा’नत या’चिका खा’रिज कर दी और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरा’सत में भेज दिया। विशेष अदा’लत ने मंगलवार को अभिनेत्री की न्या’यिक हिरा’सत की अवधि छह अक्टूबर तक बढ़ा दी है।

रिया चक्रवर्ती की जमा’नत याचि’का खा’रिज करते हुए विशेष अदा’लत ने कहा था कि वह उन लोगों को ‘सत’र्क’ कर सकती है, जिनका नाम उसने एनसीबी के समक्ष दिये ब’यान में लिया है। सुशांत सिंह राजपूत के सहायक सैमुअल मिरांडा के साथ एनसीबी ने शौविक को पांच सितंबर को दिवं’गत अभिनेता के लिए ड्र’ग्स हासिल करने और उसके लिए पैसे देने के आ’रोप में गिर’फ्तार किया था। विशेष अदालत ने 11 सितंबर को शौविक, मिरांडा और मामले के अन्य आरो’पियों द्वारा दायर जमा’नत या’चिका को खा’रिज कर दिया था।

बाद में मिरांडा, राजपूत के निजी सहायक दीपेश सावंत और कथित ड्रग डीलर अबु बासित परिहार ने जमा’नत के लिये उच्च न्यायालय का रुख किया था। न्यायमूर्ति कोतवाल ने पिछले हफ्ते उनकी जमा’नत पर सुनवाई की थी। उनकी याचि’काओं पर अगली सुनवाई 29 सितंबर को होनी है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृ’त पाए गए थे। इसके बाद इस मामले की गु’त्थी सुल’झाने के लिए केंद्र की तीन एजेंसियां शामिल हुईं। इस मामले की जां’च सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही है। माना जा रहा है कि अब एनआईए की भी एं’ट्री हो सकती है।

Share This Article
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from JUDICIARYMore posts in JUDICIARY »
More from MAHARASHTRAMore posts in MAHARASHTRA »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *