Press "Enter" to skip to content

सीएम नीतीश से मिले भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह, जानिए चुनाव लड़ने पर क्या कहा ….

पटना: इस साल लोकसभा का चुनाव होने वाला है। नेता बनने के लिए कई अभिनेता नंबर में लगे हैं। इसी क्रम में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह का भी नाम शामिल है। वह भी लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं। पवन सिंह भी संसद भवन पहुंचना चाहते हैं। इसकी चर्चा वह कई बार कर चुके हैं।

लोकसभा चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी स्टार पवन सिंह! मुख्यमंत्री नितीश कुमार से की  मुलाकात, खुद बताई पूरी सच्चाई - bhojpuri superstar pawan singh all set to  fight in lok ...

इस बीच पवन सिंह बिहार की राजधानी पटना में सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस मुलाकत की चर्चा सियासी हलकों में जमकर होने लगी. कयास लगाए जा रहे है कि क्या पवन सिंह जदयू के टिकट पर चुनाव लड़ेंग? या बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में होंगे, क्योंकि दोनों दलों का गठबंधन हो चुका है. लिहाजा, इसकी अब चर्चा होने लगी है कि पवन सिंह जिस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं अगर वह जदयू के खाते में आ गई तो उनका टिकट का रास्ता पहले से क्लियर हो. हालांकि, अभी आरा लोकसभा सीट बीजेपी के खाते में है।

Nitish Kumar: Bhojpuri Actor Pawan Singh Reached To Meet Cm Nitish Kumar;  Lok Sabha Election, Jdu, Bihar - Amar Ujala Hindi News Live - Nitish Kumar  :भोजपुरी एक्टर पवन सिंह सीएम नीतीश

भोजपुरी जगत से लेकर सियासी पटल तक काफी दिनों से भोजपुरी स्टार पवन सिंह के लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा है. वह कई बार खुद कह चुके हैं कि बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते हैं. पवन सिंह ने एक बार कहा था कि वह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता है. पार्टी जहां से कहेगी वहां से चुनाव लड़ने को तैयार है. इसलिए अब ये माना जा रहा है कि बीजेपी और जदयू का मेल हो गया है तो बीजेपी आरा सीट जदयू के खाते में देखकर पवन सिंह को वहां से नीतीश की पार्टी से अपना प्रत्याशी उतार सकती है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *