Press "Enter" to skip to content

यूपी की युवती को फेसबुक पर पुलिस जवान से हुआ प्यार, मुजफ्फरपुर स्टेशन परिसर में रचाई शादी

मुजफ्फरपुर: बीते दो दिनों से सोशल मीडिया पर एक पुलिसकर्मी की शादी चर्चा में है। मुजफ्फरपुर रेल जिले के अधिकारी के आदेश पर मुजफ्फरपुर रेल पुलिस में कार्यरत जवान की शादी जंक्शन परिसर स्थित मंदिर में कराई गई है। जवान ने यूपी के लखनऊ की युवती से शादी रचाई है।

Loved a policeman on Facebook girl came to Bihar from UP then got married  at the station Know what is the matter - फेसबुक पर पुलिस जवान से प्यार,  यूपी से बिहार

दरअसल लखनऊ की एक युवती को फेसबुक पर एक युवक से प्यार हो गया। इसके बाद लड़के की नौकरी बिहार पुलिस में हो गई। वर्तमान में वह मुजफ्फरपुर रेल जिला में प्रतिनियुक्ति है। नौकरी के बाद वह युवती से अलग हो गया।

हालांकि इस दौरान दोनों बीच बातचीत होती रहती थी। लेकिन जब जवान की ओर से बातचीत कम हो गई। तो लड़की को लगा कि वो उससे पीछा छुड़ाना चाहता है। और इसी के चलते वो यूपी से मुजफ्फरपुर पहुंच गई। जहां उसने आपबीती रेल एसपी को बताई। प्रेमी से शादी करने की बात कही।

Airport like Facility on Muzaffarpur Railway junction know what plan is -  मुजफ्फरपुर: स्मार्ट सिटी के रेलवे जंक्शन पर होगी एयरपोर्ट की सुविधा, जानिए-  क्या है योजना, बिहार ...

इसके बाद पुलिस जवान को बुलाकर दोनों के बीच बातचीत करावाई और शादी कराने का फैसला लिया जिसके बाद दोनों शादी के लिए राजी हो गए फिर रेल एसपी के आदेश पर दोनों की शादी रेल थाने की पुलिस के सहयोग से कराई गई। दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कस्मे खाए। इस शादी के साक्षी पुलिसवाले बने। सोशल मीडिया पर ये अनोखी शादी चर्चा का विषय बनी हुई है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *