Press "Enter" to skip to content

संकल्प यात्रा मधुबनी पहुंची, मुकेश सहनी ने कहा ‘निषाद मेरे लिए जाति नहीं परिवार’

मधुबनी: वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी शुक्रवार को अपनी निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा के क्रम में मधुबनी पहुंचे। मधुबनी के विभिन्न स्थानों पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। सहनी ने लोगों के हाथ में गंगाजल देकर अपने हक और अधिकार तथा आने वाली पीढ़ी के उज्जवल भविष्य के लिए संघर्ष करने का संकल्प दिलवाया।

निषाद मेरे लिए जाति नहीं परिवार': सहनी की संकल्प यात्रा मधुबनी पहुंची,  लोगों के हाथ में गंगाजल देकर संघर्ष का दिलाया संकल्प - nishad caste not  family for ...

सहनी ने कहा कि आज निषाद समाज की ताकत इतनी बढ़ गई है कि किसी पार्टी में इतनी हैसियत नहीं की वह निषाद से लड़ सके। उन्होंने कहा कि मेरे लिए निषाद जाति नहीं परिवार है, यही कारण है कि वे अपने परिवार के आनेवाली पीढ़ी के उज्जवल भविष्य के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज भाजपा हरि सहनी को नेता प्रतिपक्ष बना दिया, लेकिन बिहार, यूपी और झारखंड में पांच करोड़ निषादों में से एक का सम्मान है। उन्होंने कहा कि भाजपा एक को सम्मान देकर फिर बरगलाने की चाल चली है।

 

 

सहनी ने उपस्थित लोगों से एकजुट रहने की अपील करते हुए कहा कि आने वाली पीढ़ी के लिए आज हमे संघर्ष करना होगा और लड़ाई लड़नी होगी। उन्होंने इसके लिए लोगों के हाथ में गंगाजल लेकर संकल्प करवाया। उन्होंने कहा कि अगर आज निषाद को आरक्षण मिल गया होता तो हमारे बच्चे भी आईएएस, आईपीएस, इंजीनियर होते।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MADHUBANIMore posts in MADHUBANI »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *