Press "Enter" to skip to content

छोटे पर्दे पर बड़ी भूमिका में दिखेंगी पूर्णिया की नैंसी, ‘मन सुंदर’ सीरियल में निभाएंगी रोल

पूर्णिया: छोटे परदे पर पूर्णिया की नैंसी राय बड़ी भूमिका में हैं। धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में निष्ठा उर्फ नैंसी राय दर्शकों की पसंद बनने के बाद अब ‘मन सुंदर’ में एक सशक्त लड़की की लीड रोल में है। इसमें लड़की का रंग काला है, लेकिन मन सुंदर है। अभिनेत्री नैंसी का किरदार रूही नाम की लड़की की है। नैंसी कहती हैं कि इस धारावाहिक में भले ही रूही का रंग काला है मगर मन सुंदर है। काले रंग के कारण उन्हें किन परेशानी और चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। कैसे वह इन चुनौतियों से निपटकर अपने अंजाम तक पहुंचती हैं। धारावाहिक में वह मुख्य भूमिका में हैं। इससे पहले नैंसी कंट्रोल रूम में भी नजर आ चुकी हैं। नैंसी बॉलीवुड में हीरोईन की भूमिका की तलाश में हैं। सलमान खान और शाहरूख खान के साथ बतौर हीरोइन बड़े पर्दे पर काम करने की हसरत उन्होंने संजो रखा है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Pranali Rathod spills beans on the upcoming  twist in the show | PINKVILLA

 

छोटे शहरों की लड़कियां हासिल कर सकती है बड़ा मुकाम
नैंसी कहती हैं कि छोटा परदा हो या बड़ा यहां स्ट्रगल के बिना सफलता नहीं मिलती है। ऑडीशन पर जाना पड़ता है। एक घंटे तक ट्रेवल के बाद पहुंचते हैं। अकेले रहना पड़ता है। खुद खाना बनाना होती है। कई बार नींद के लिए तीन घंटे का समय मिलता है। तमाम दिक्कतों के बावजूद बड़ा सपना सोने नहीं देता। समाज के लिए कुछ कर दिखाना चाहते हैं। यह बताना चाहते हैं कि छोटे शहरों की बेटियां भी बड़ा मुकाम हासिल कर सकती हैं।

2021 में डेलीवुड मिस इंडिया का खिताब
फैशन और मॉडलिंग के रास्ते पूर्णिया की युवती नैंसी राय मुंबई पहुंची हैं। नई दिल्ली में आयोजित मिस्टर- मिसेज एवं मिस इंडिया प्रतियोगिता-2021 में डेलीवुड मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया है। नैंसी ग्रांड फिनाले में अलग-अलग राज्यों के 36 प्रतिभागियों को मात देकर विनर बनीं। नैंसी बॉलीवुड में भी एंट्री करना चाहती है। ये उनका ड्रीम है। अपनी इस सफलता से वे बेहद खुश हैं।

पूर्णिया से दसवीं, भागलपुर से पास की 12वीं की परीक्षा
नैंसी के पिता गणेश राय और माता प्रीति राय बेटी की प्रतिभा से खुश हैं। नैंसी के पिता गणेश राय बिजनेस मैन हैं। नैंसी ने बिजेंद्रा पब्लिक स्कूल से दसवीं तक की पढ़ाई की है। भागलपुर के वीजे सचदेवा स्कूल से 12वीं पास किया है। नैंसी ने पढ़ाई के साथ पूर्णिया में नृत्य भी सीखा। वह भरतनाट्यम समेत कई नृत्य कला में दक्ष हैं।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from PURNIAMore posts in PURNIA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *