Press "Enter" to skip to content

इस सफाईकर्मी का सिंगिंग टैलेंट देख हर कोई दंग, किसी सिंगर से नहीं कम, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया से देश में एक से एक टैलेंट उभरकर सामने आ रहे हैं। रानू मंडल तो याद ही होगी जो कभी रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर भीख मांगती थी। फिर सोशल मीडिया पर वीडियो इतना वायरल हुआ कि उन्हें बॉलीवुड में गाने का मौका मिला। बाद में वह एक सेलिब्रिटी बन गई थी। ठीक ऐसे ही बोधगया से एक और युवक का वीडियो सामने आया है जिसमें वह गाना गा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में युवक अपने हाथ में झाड़ू लेकर गाना गाता हुआ दिख रहा है।

 

शख्स का नाम ललन मांझी है। ललन पेशे से बोधगया नगर परिषद में एक सफाई कर्मी है। ललन की आवाज इतनी मधुर है कि जो भी उसका गाना सुनता है  वह दो पल के लिए ठहर जाता है और उसका पूरा गाना सुनने की चाहत रखता है। मोहल्लों में ललन जब झाड़ू लगाने या कचड़ा लेने पहुंचता है तो उसकी गाने की धुन सुनकर लोग अपने अपने घरों से कचड़ा देने के लिए बाहर निकल जाते हैं।

 

ललन के गाने का खूब हो रही तारीफ 
ललन को गाता हुआ देख किसी व्यक्ति ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो के पोस्ट होते ही यह काफी तेजी वायरल हो रहा है। आलम यह है कि अब बोधगया के हर मोबाइल में ललन की आवाज सुनाई दे रही है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर ललन की खूब तारीफ कर रहे हैं। ललन की आवाज को काफी सुरीला बता रहे हैं।

 

बचपन के शौख को खत्म नहीं होने दिया 
सफाई कर्मी ललन मांझी ने बताया की उसे बचपन से गाना गाने का शौक था। बचपन में वह गांव मोहल्ले में पूजा समारोह में भक्ति गाना को वह खुद बनाकर गाता था। लेकिन पारिवारिक बोझ बढ़ते हीं वह बोधगया नगर परिषद में सफाई कर्मी के रूप में बहाल हुआ। अपने शौक को खत्म नहीं किया सफाई करते करते वह अपने शौक को पूरा करने के लिए खुद के बनाए गए गानों को गाता है।

 

 

 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from GAYAMore posts in GAYA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *