Press "Enter" to skip to content

जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतं’की हम’ला, बिहार के सुपौल के रहने वाले तीन मजदूरों को मा’री गो’ली

सुपौलजम्मू कश्मीर में आतं’कियों ने फिर एक बार अप्रवासी मजदूरों को निशाना बनाया है. जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले के गगरान में आतं’कियों ने तीन लोगों को गो’ली मा’र दी. घ’टना गुरुवार (13 जुलाई) की रात की है. ये तीनों मजदूर बिहार के सुपौल जिले के रहने वाले हैं. गो’ली लगने के बाद तीनों गंभीर रूप से घा’यल हो गए. इसके बाद तीनों घाय’लों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज चल रहा है.

Terrorist Attack In Jammu And Kashmir Shopian Three Laborers Of Supaul  Bihar Were Injured Ann | Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकी  हमला, बिहार के सुपौल के रहने वाले तीन

तीनों घाय’लों की हुई पहचान

घट’ना के बाद पुलिस और सेना के जवान शोपियां के गगरान की घेराबंदी कर आतं’कियों की तलाश में जुटे रहे. कश्मीर जोन की पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया कि घाय’लों की पहचान अनमोल कुमार, पिंटू कुमार ठाकुर और हीरालाल यादव के रूप में हुई है. ये तीनों बिहार के सुपौल जिले के रहने वाले हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाके की घेराबंदी कर हम’लावरों की तलाश की जा रही है.

सुपौल के एसपी ने क्या कहा?

इस पूरे मामले में सुपौल जिले के एसपी शैशव यादव से जम्मू कश्मीर के शोपियां में तीन मजदूरों को गो’ली मा’रने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अभी तक कोई आधिकारिक रूप से पूरी जानकारी नहीं है कि तीनों मजदूर सुपौल के किस इलाके से हैं. जानकारी आते हैं मजदूरों के परिजनों से संपर्क किया जाएगा.

शोपियां के गगरान इलाके में दो नकाबपोश आतं’कियों ने तीनों मजदूरों पर फाय’रिंग कर दी. गो’ली लगने से तीनों गं’भीर रूप से ज’ख्मी हो गए. घट’ना के तुरंत बाद तीनों को एसएमएचएस श्रीनगर में भर्ती कराया गया. फाय’रिंग करने के बाद दोनों हम’लावर भाग निकले. यह घट’ना रात के करीब 8.30 से 9 बजे के बीच की बताई जा रही है.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »
More from SUPAULMore posts in SUPAUL »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *