Press "Enter" to skip to content

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के फाइनल में पहुंचते ही कुछ ऐसा था साक्षी धोनी का रिऐक्शन…

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने 10वीं बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फाइनल में जगह बनाई है। चेन्नई के चेपॉक के एमए चिदंबरम स्टेडियम में 23 मई को आईपीएल 2023 का पहला क्वॉलिफायर मुकाबला गुजरात टाइटन्स और सीएसके के बीच खेला गया था। सीएसके ने यह मुकाबला 15 रनों से जीता। इस मैच की आखिरी गेंद पर गुजरात टाइटन्स ने आखिरी विकेट गंवाया। 173 रनों के लक्ष्य के जवाब में इस तरह से गुजरात टाइटन्स की टीम 157 रनों पर सिमट गई थी। गुजरात टाइटन्स टीम का यह दूसरा आईपीएल सीजन है और वह महज पहली बार ही ऑलआउट हुआ है। इस मैच में जैसे ही सीएसके ने जीत दर्ज की, कप्तान धोनी की पत्नी साक्षी का रिऐक्शन देखने लायक था। साक्षी के साथ जिवा भी इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद थीं। मैच के बाद जिवा मैदान पर डैडी धोनी को गले लगाने भी पहुंच गई थी।

CSK के फाइनल में पहुंचते ही कुछ ऐसा था साक्षी धोनी का रिऐक्शन- Video

गुजरात टाइटन्स को अब एक और क्वॉलिफायर मैच खेलना होगा। आईपीएल 2023 का पहला एलिमिनेटर मैच आज चेपॉक स्टेडियम में ही खेला जाना है। मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायन्ट्स में से जो भी टीम जीतेगी, वह दूसरे क्वॉलिफायर में गुजरात टाइटन्स से भिड़ेगी, वहीं हारने वाली टीम का आईपीएल 2023 में सफर खत्म हो जाएगा।

दूसरे क्वॉलिफायर में जीत दर्ज करने वाली टीम 28 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सीएसके के खिलाफ खिताबी जंग के लिए उतरेगी। दूसरा क्वॉलिफायर मैच भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही खेला जाना है।

 

Share This Article
More from CricketMore posts in Cricket »
More from SPORTSMore posts in SPORTS »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *