Press "Enter" to skip to content

तेजस्वी संग दिल्ली से पटना के लिए रवाना हुए लालू यादव, मई के पहले सप्ताह में जाएंगे सिंगापुर

पटना: राजद सुप्रीमो व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव दिल्ली से पटना आने के लिए रवाना हो चुके हैं। लालू यादव दोपहर 1:00 बजे बिहार की राजधानी पटना पहुंचेंगे। इस दौरान उनके साथ बिहार के उप मुख्यमंत्री और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव भी मौजूद रहेंगे। 9 महीने बाद लालू यादव के पटना वापसी हो रही है।

बिहार चले लालू:महागठबंधन टूटने पर राजद अध्यक्ष ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जमानत  जब्त कराने के लिए कांग्रेस को सीट दें - Rjd Chief Lalu Prasad Yadav  Reaching Patna ...

दरअसल, सिंगापुर में किडनी प्रत्यारोपण के बाद लालू प्रसाद यादव दिल्ली में अपनी बेटी मिसा भारती के घर पर इलाज करवा रहे थे। इनके किडनी प्रत्यारोपण के बाद पटना वापसी का यह पहला मौका है। लालू का 5 दिसंबर 2022 को सिंगापुर में किडनी प्रत्यारोपण हुआ था और अब वह पूरी तरह से स्वस्थ है।

बताया जा रहा है कि लाल यादव बिहार आने के बावजूद वह अधिक दिनों तक यहां नहीं रहेंगे बल्कि मई के पहले सप्ताह में वह वापस दिल्ली जाएंगे और वहां से वह फिर वो रूटीन चेकअप के लिए सिंगापुर रवाना होंगे।

इधर लालू यादव के पटना वापसी को लेकर राजद समर्थकों में काफी उत्साह है। राजद समर्थकों के तरफ से राबडियावास के बाहर लालू की वापसी का पोस्टर भी लगाया जा रहा है। इससे पहले गुरुवार को दिल्ली में ही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी लालू यादव से मुलाकात की थी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from DelhiMore posts in Delhi »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *