Press "Enter" to skip to content

तमिलनाडु में बिहार के युवक की ह’त्या, 12 साल पहले तमिल लड़की से की थी शादी

हाल में तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों और कामगारों पर कथित ह’मले की खबरों के बीच सब कुछ शांतिपूर्ण होने का दावा किया जा रहा है। तमिलनाडु प्रशासन और राज्यपाल ने बिहारी मजदूरों के परिजनों को चिंता न करने की बात कही थी। और बिहार सरकार को भी आश्ववासन दिया था कि तमिनलनाडु में बिहारी कामगार सुरक्षित हैं। लेकिन इसी बीच तमिलनाडु के पल्लीपालम में बिहार के रहने वाले शंभू मुखिया की ह’त्या कर दी गई है। जो मधुबनी के देवधा थाना क्षेत्र के पिठवाटोल इनरवा वार्ड नंबर-9 का रहने वाला था।

तमिलनाडु में 'ऑल इज वेल' के बीच बिहार के युवक की हत्या, 12 साल पहले तमिल लड़की से की थी शादी

ह’त्या की वजह का खुलासा नहीं
अभी तक बिहारी युवक शंभू मुखिया की हत्या का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है। शंभू मुखिया बीते 15 साल से तमिलनाडु के तिरपुर स्टेशन से 25 किलोमीटर की दूरी पर स्थित पल्लीपालम स्थित एक मछली दुकान में काम करता था। मृ’तक के बड़े भाई ने बताया कि उनके दो छोटे भाई मिथिलेश मुखिया और शंभू मुखिया वहां काम करते थे। मिथिलेश मुखिया गत 27 फरवरी को अपने एक भतीजे 10 वर्षीय आकाश मुखिया के साथ गांव आ गया था। और इसी गांव से 12 साल पहले शंभू ने तमिल लड़की से शादी से की थी। मछली खरीदने गया था युवक
पांच मार्च रविवार की सुबह मोबाइल पर सूचना मिली कि शंभू मुखिया की ह’त्या कर दी गई है। मृ’तक की पत्नी ने स्वजन को बताया कि शंभू मुखिया पांच मार्च की सुबह मछली खरीदने के लिए गया था। इसी दौरान उप’द्रवी ने शंभू मुखिया के हाथ पर धा’रदार हथि’यार से हम’ला कर दिया, अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई।  श’व का पोस्टमार्टम कराकर वहां की पुलिस ने स्वजन को सौंप दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बिहार पुलिस को नहीं घटना की जानकारी
मृ’तक के भाई ने बताया कि इस घटना से देवधा थानाध्यक्ष, मुखिया और अंचल कार्यालय को अवगत कराकर मदद की गुहार लगाई। लेकिन, सभी ने घटना तमिलनाडु में होने की बात कही। देवधा थानाध्यक्ष रमेश कुमार शर्मा बताया कि उन्हें इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वहीं, जिलाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि उन्हें इस घटना के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि इस घ’टना का वे सत्यापन कराएंगे। और इस घटना के संबंध में स्वजन से आवेदन मिलने पर समुचित कार्रवाई की जाएगी।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *