Press "Enter" to skip to content

लिव इन पार्टनर की शादी रुकवाने झारखंड से बिहार पहुंची लड़की, जानिए क्या है पूरा मामला

बोकारो:  झारखंड के बोकारो से एक अजीब मामला सामने आया है. यहां बोकारो की एक युवती 13 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद प्रेमी के गुपचुप विवाह की खबर पाकर बिहार चली आई। महिला के साथ उसकी 11 साल की बेटी, 8 साल का बेटा और माता-पिता भी थे. जहां प्रेमिका बारात में बैंड-बाजे के साथ शादी करने मधेपुर पहुंची।

Girl from Jharkhand reached Bihar to stop marriage of live in partner - लिव  इन पार्टनर की शादी रुकवाने झारखंड से बिहार पहुंची लड़की, क्या है पूरा माजरा

बता दें युवती को खबर मिली कि उसका प्रेमी मधेपुर (मधुबनी) में  शादी कर रहा जिसके बाद युवती बुधवार रात मधेपुर थाने पहुंची. यहां थाने पहुंचकर मधेपुर थानाध्यक्ष और मधेपुर बाजार के लोगों से अपनी परेशानी बताई.  उसने बताया कि वह वैशाली के महुआ का रहने वाला है और बोकारो का रहने वाला है. लड़की के पिता बोकारो के एक निजी यूनिवर्सिटी में टीचर हैं।

युवती ने बताया कि पारिवारिक संबंध पहनार में है. अपनी संबंधी के यहां 2009 में युवती महनार गई थी. यहीं पर उस युवक से युवती को प्यार हो गया. फिर दोनों लिव इन रिलेशनशिप में पति-पत्नी की तरह रहने लगे. बाद में 2018 में युवक की सरकारी नौकरी लग गई. फिलहाल वह गुवाहाटी में तैनात हैं. लड़की के मुताबिक दोनों 13 साल से साथ रह रहे हैं. युवक का बोकारो में आना-जाना लगा रहता था.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BOKAROMore posts in BOKARO »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from JHARKHANDMore posts in JHARKHAND »
More from MADHEPURAMore posts in MADHEPURA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *