Press "Enter" to skip to content

“बहारों फूल बरसाओ मेरा महबूब आया है..” मोतियाबिंद के ऑपरेशन के दौरान गाना गाने लगे बुजुर्ग

सीवान : ऑपरेशन चाहे शरीर के किसी अंग का हो डर तो लगता ही है। 70 साल के बुजुर्ग कृपाल को भी मोतियाबिंद के ऑपरेशन के दौरान डर लग रहा था। मरीज को डरा और सहमा देख ऑपरेशन कर रहे डॉक्टर ने गाना गाने को कहा। फिर क्या था बुजुर्ग गुनगुनाने और दूसरी ओर उनके आंखों का ऑपरेशन भी होता रहा।

मोतियाबिंद का हो रहा था ऑपरेशन, 70 साल के बुजुर्ग गाने लगे बहारों फूल बरसाओ  मेरा महबूब आया है... वीडियो वायरल - Cataract operation was being done 70  year old patient started

ऑपरेशन थियेटर में मोहम्मद रफी का गाना बहारो फूल बरसाओ मेरा महबूब आया है गुनगुनाते बुजुर्ग मरीज का वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग भी हैरान रह गये। तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।

बता दें कि यह वीडियो सीवान सदर अस्पताल का है जहां एक बुजुर्ग मोतियाबिंद के ऑपरेशन के लिए एडमिट हुआ था। ऑपरेशन थियेटर में घुसते ही बुजुर्ग डर से कांपने लगे थे। बुजुर्ग को घबराते देख डॉक्टर ने ध्यान भटकाने की कोशिश की।

उन्होंने पूछा कि बाबा गाना गा लेते हैं। तो बुजुर्ग कहता है कि हां थोड़ा गुनगुना लेते हैं। इतना सुनते ही डॉक्टर मुअज्जम अकबर उनसे कहते हैं कि जरा गाकर दिखाइए। वही दूसरी तरफ डॉक्टर उनकी आंख का ऑपरेशन कर रहे थे। डॉक्टर की आवाज सुनते ही बुजुर्ग बहारो फूल बरसाओ मेरा महबूब आया है गाने लगे।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from HEALTHMore posts in HEALTH »
More from SIWANMore posts in SIWAN »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *