Press "Enter" to skip to content

बेगूसराय में आवारा कुत्तों का एन’काउंटर शुरू, 3 शू’टरों ने 16 आ’दमखोर कुत्तों को मा’रा

क्रिमिनल का एनकाउंटर तो आपने सुना होगा लेकिन बेगूसराय में किसी अप’राधी का नहीं 16 आद’मखोर कुत्तों का एन’काउंटर किया गया। 3 शू’टरों ने मिलकर 16 कुत्तों को मा’र डाला। इन आद’मखोर कुत्तों ने अब तक 8 लोगों की जा’न ले ली। जिसके बाद आज पटना से बेगूसराय पहुंचे शूट’रों ने आदम’खोर कुत्तों का एन’काउंटर किया।

बेगूसराय में आवारा कुत्तों का एनकाउंटर शुरू, मारे गए 16 आदमखोर | Udaipur  Kiran

बताया जाता है कि कुत्तों का झुंड मिलकर एक अकेले व्यक्ति पर ह’मला करता था। महिलाओं को तो देखते ही वह हम’ला बोल देता था। नों’च-नों’च कर उसकी जा’न ले लेता था। अब तक 8 लोगों की जा’न ले ली है जबकि इसके शिकार 35 से ज्यादा लोग आज भी घा’यल हैं।

दरअसल बछवाड़ा थाना क्षेत्र में कुत्तों के आ’तंक को देखते हुए वन एवं पर्यावरण विभाग पटना की टीम मंगलवार को बछवाड़ा पहुंची और प्रभावित चार पंचायत के बहियार में 16 आवारा कुत्तों को मा’र गिराया। कुत्ता का एनका’उंटर करने के लिए टीम पहुंचने की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ लग गई तथा टीम के द्वारा लोगों से आवारा कुत्तों के ठहराव के संबंध में जानकारी प्राप्त की गई। इसके बाद तेघड़ा एसडीओ एवं डीएसपी से बात कर चयनित स्थानों पर कुत्ता खोजने का काम शुरु कर दिया।

आवारा कुत्तों के आतंक से आम लोगों की सुरक्षा को लेकर डीएम रोशन कुशवाहा के निर्देश पर पहुंचे वन एवं पर्यावरण विभाग पटना के आखेटक शक्ति कुमार ने अपने टीम के साथ स्थानीय थाना की मदद से बछवाड़ा, कादराबाद, अरबा, भिखमचक एवं रानी पंचायत के बहियार पहुंचकर आवारा कुत्तों को मा’रना शुरु कर दिया। वन एवं पर्यावरण विभाग की टीम ने सुबह से शाम तक करीब छह घंटे तक लगातार चार पंचायत के बहियार में खोज कर 16 आवारा कुत्तों को मा’र गिराया है।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *