Press "Enter" to skip to content

छपरा: जह’रीली श’राब से मर’ने वालों की संख्या 14 हुई, इलाके में हड़’कंप

छपरा:  श’राबबंदी वाले बिहार में एक बार फिर से जह’रीली श’राब का क’हर देखने को मिला है। यहां छपरा जिले में जहरी’ली शरा’ब पीने से हुई मौ’त का आंकड़ा बढ़कर 14 पहुंच चुका है।

Poisonous wine or cold 7 people died under suspicious circumstances in  Chapra - जहरीली शराब या ठंड? छपरा में संदिग्ध परिस्थितियों में 7 लोगों की  मौत

इसमें सबसे अधिक जिले के मसरख निवासी लोगों की मौ’त हुई है। यहां के 10 लोगों की जहरी’ली शरा’ब के सेवन से मौ’त हुई है। जबकि अमनौर के तीन एवं मढ़ौरा के एक व्यक्ति शामिल है। जबकि आधा दर्जन से अधिक लोगों का उपचार सदर अस्पताल एवं पीएमसीएच में चल रहा है।

दरअसल, घट’ना छपरा ज़िले के इसुआपुर थाना क्षेत्र की है, जहां जहरी’ली श’राब से 14 लोगों मौ’त हो गई। एक साथ 14 लोगों की मौ’त से इलाके में सन’सनी फैल गई है। इस घ’टना के विरो’ध में आक्रो’शित ग्रामीणों ने मसरख हनुमान चौक स्टेट हाईवे-90 पर श’व को रखकर जाम कर दिया है। ये लोग जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।

आक्रो’शित लोगों को समझाने के लिए पुलिस के वरीय पदाधिकारी कई थाने के पुलिस के साथ वहां पहुंचे हुए हैं।  पुलिस प्रशासन इस घट’ना पर कुछ भी बताने से इंकार कर रहा है। पुलिस कप्तान संतोष कुमार ने बताया कि पूरे मामले की अभी पड़ताल की जा रही है। घ’टना के बाद से ही सदर अस्पताल में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

बता दें कि, ये सभी लोग सोमवार की शाम में एक जगह पर श’राब पी रखी थी। इसके बाद मंगलवार के दिन से उनकी हालत बि’गड़ने लगी। शाम में सभी को मसरख स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के बाद छपरा रेफर किए जाने पर तीन लोगों की मौ’त हो गई थी। मसरख के हनुमानगंज निवासी अजय कुमार ने बताया कि डोयला बाजार में वह मुकेश शर्मा के साथ शरा’ब पी थी। बताया जाता है कि श’राब की खेप डोयला, बहरौली, अमनौर में पह़ंची थी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CHHAPRAMore posts in CHHAPRA »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *