Press "Enter" to skip to content

बिहार: एसबीआई से 12 लाख की लू’ट, ग’न पॉ’इंट पर लेकर अपरा’धियों ने घ’टना को दिया अंजाम

बेतिया: बेतिया में आज यानी बुधवार की सुबह स्टेट बैंक से 12 लाख रुपए की लू’ट हो गई। जैसे ही सुबह बैंक खुला पहले से घात लगाए अपरा’धियों ने हम’ला बोल दिया। 6 बद’माश हथि’यार लेकर बैंक में घुसे और लू’ट की घ’टना को अंजाम दिया। घट’ना बैरिया थाना क्षेत्र के संत घाट मालाही टोला स्थित भारतीय स्टेट बैंक की है।

Bettiah State Bank Of India Robbery Of 10 To 12 Lakh Rupees On Gun Point  From SBI Tola Malahi Branch Ann | SBI Robbery: दोनों हाथों में बंदूक लेकर  बैंक में घुसे

घटना से जुड़ी जानकारी के मुताबिक़, बद’माशों ने पहले से ही बैंक लू’टने की प्लानिंग बना रखी थी। बैंक खुलते ही 6 की संख्या में लूटे’रे आए और कर्मचारियों को ग’न पाॅ’इंट पर ले लिया। बदमा’शों ने बड़ी आसानी से इस घट’ना को अंजाम दिया और पैसे को बैग में भरकर भाग निकले।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। घट’ना संतघाट स्थित टोला मलाही शाखा की है। घ’टना को लेकर सर्विस मैनेजर शशिकांत ने बताया कि अप’राधी दोनों हाथों में हथि’यार लेकर बैंक में घुसे और ब्रांच मैनेजर पर बंदू’क तान दिया।

लू’ट की इस घट’ना से इलाके में द’हशत फ़ैल गया है। लोगों ने पुलिस को घ’टना की सूचना दी तो एसडीपीओ सदर के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस घ’टनास्थल पर पहुंच गई। बैंक के कर्मचारियों के साथ-साथ स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। अपरा’धियों ने सीसीटीवी का डीवीआर भी नोच लिया और उसे भी अपने साथ ले गए। पुलिस ने कहा है कि जल्द से जल्द अ’पराधियों को गिर’फ्तार कर लिया जाएगा और बैंक से लु’टे गए पैसे भी बराम’द कर लिए जाएंगे।

Share This Article
More from BANKMore posts in BANK »
More from BETIAHMore posts in BETIAH »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *