Press "Enter" to skip to content

बांका में राहगीरों को लू’ट रहा सक्रिय गि’रोह सरगना सहित गिर’फ्तार, बरामद हुआ कैश

बांका: बांका टाउन थाना क्षेत्र में सक्रिय राहगीरों से लू’टपाट करने वाले गि’रोह को पुलिस ने पकड़ा है. लू’टपाट के आरो’पियों से पुलिस ने देसी क’ट्टा, मोबाइल व नकदी भी बरामद की है. गि’रोह के मुख्य सरगना सहित सभी सदस्य गिर’फ्तार हो गए हैं।

बांका में राहगीरों को लूट रहा सक्रिय गिरोह सरगना सहित गिरफ्तार, इतना बरामद हुआ कैश

जानकारी के मुताबिक, बांका -देवघर मार्ग पर लगभग एक सप्ताह से राहगीरों को लू’टने वाला गि’रोह सक्रिय था. इस दौरान छह मामले सामने आए थे. पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए रविवार को गि’रोह को सरगना सहित गिर’फ्तार किया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसडीपीओ बिपिन बिहारी ने बताया कि कुछ दिनों से बांका – कटोरिया देवघर मार्ग में राहगीरों से लू’ट की घट’ना को अंजाम देने के लिए गिरो’ह सक्रिय हो गया था. अप’राध के बढ़ते इस घ’टना को देखकर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सत्य प्रकाश के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया.

पुलिस ने की छानबीन
जिसके माध्यम से सरगना के सभी सक्रिय सदस्यों को गिर’फ्तार करने में सफलता मिली है.उन्होंने बताया के अपरा’धियों द्वारा 3 नवंबर 5 नवंबर एवं 7 नवंबर को बांका कटोरिया रोड में आने-जाने वाले राहगीरों से लू’टपाट हो रही थी.

पुलिस ने मुख्य सरगना चंदन कुमार को लू’टे गए मोबाइल के साथ गिर’फ्तार किया गया. उसी के निशानदेही एवं स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर मामले में संलिप्त अप’राधी सुमन कुमार उर्फ सिंपल सिंह को वाहन चेकिंग के दौरान  गि’रफ्तार किया गया. जिसके पास से एक देसी क’ट्टा एवं 315 बोर के दो जिंदा का’रतूस, बाइक बरामद हुई. इसी की निशानदेही पर इसके साथी गौरव कुमार एवं नीतीश कुमार को भी गिर’फ्तार किया गया।

इस तरह से इस कु’ख्यात  लुटे’रा गि’रोह का पर्दाफाश किया गया. साथ ही इन लोगों से एक देसी क’ट्टा, दो जिंदा कार’तूस, तीन मोटरसाइकिल, तीन मोबाइल फोन तथा लगभग 51 हजार रुपए नगद बरामद किया गया. एसडीपीओ ने बताया कि गिरो’ह के सदस्यों को न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है.

Share This Article
More from BANKAMore posts in BANKA »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *