Press "Enter" to skip to content

पुलिस पर ह’मले पर बीजेपी ने पूछा- जनता राज या जंगल राज ?

पटना के पीरबहोर में पुलिस की पिटाई और डीएसपी से बदतमीजी की घटना पर बीजेपी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता राज वाले बयान पर तंज कसा है। बीजेपी ने कहा है कि जहां पुलिस ही सुरक्षित नहीं है, तो आमजन की क्या हालत होगी, सोचिए।

पटना में थाने पर महागठबंधन नेता के हंगामे, पुलिस पर हमले पर बीजेपी ने पूछा- जनता राज या जंगल राज ?

बीजेपी ने सरकार से पूछा है-  जनता राज है या जंगलराज?

बिहार बीजेपी के ट्विटर अकाउंट पर पार्टी की प्रतिक्रिया दी गयी है। पटना पुलिस के एक सीनियर पदाधिकारी के बयान का वीडियो जारी कर बीजेपी ने कहा है कि पटना में आधी रात को राजद के पूर्व एमएलसी अनवर अहमद और कांग्रेस के नेता अशरफ अहमद ने भीड़ के साथ डीएसपी और पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और पुलिस वालों के कपड़े तक फाड़ दिए। यह जंगल राज नहीं तो और क्या है? बीजेपी के ट्वीट पर पब्लिक से भी रिएक्शन आया है। अधिक लोगों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष किया है।

गुरुवार की रात  पटना में पीरबहोर थाना के पुलिस कर्मियों को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पी’टा गया। आरो’पी की गिर’फ्तारी पर शुक्रवार की रात को  डीएसपी के साथ बदतमीजी की गयी और वर्दी उतरवा लेने की ध’मकी दी गयी।

डीएसपी से बदसलूकी करने वाला शख्स कांग्रेस पार्टी का नेता और पूर्व एमएलसी अनवर अहमद का बेटा अशफर अहमद है। वह कांग्रेस का नेता है और पटना निगर निगम का निवर्तमान पार्षद है।उसने गुरुवार की रात पुलिस की पिटाई की थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पिता पूर्व एमएलसीअनवर अहमद ने भी थाने में आकर समर्थकों के साथ हंगामा किया। दोनों पिता पुत्र ने डीएसपी अशोक कुमार सिंह के साथ बदतमीजी की।  पुलिस ने अनवर अहमद को भी पकड़ लिया लेकिन, गिरफ्तारी नहीं की गयी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *