Press "Enter" to skip to content

औरंगाबाद में फं’दे से झूलती मिली किशोरी की ला’श, ह’त्या या आत्मह’त्या!

औरंगाबाद में अम्बा थाना क्षेत्र के संडा पंचायत के किशुनपुर गांव में 16 वर्षीय एक किशोरी की फं’दे से झूलती ला’श मिली है। मृ’तका की पहचान गांव के ही अब्दुल कलाम की 16 वर्षीय पुत्री तायबा परवीन के रूप में हुई।

दादा बोले-फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी, मामा ने कहा- हत्या हुई है | Teenager's  body found hanging from a noose in Aurangabad - Dainik Bhaskar

घट’ना के पीछे दो तरह के कारण बताए जा रहे है। इसमें मृ’तक के दादा का कहना है कि फां’सी से मौ’त हुई है। लेकिन मामा का कहना है कि ह’त्या की गई है।

मृ’तक किशोरी के दादा अब्दुल्लाह ने बताया कि वह कहीं जाना चाहती थी लेकिन उसके पिता अब्दुल में कही भी जाने में मना कर दिया। इसके बाद वह अपने कमरे में चली गयी। थोड़ी देर बाद दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाया तो वह दरवाजा नही खोली।

दरवाजा न खोलने पर खिड़की से झांककर देखा तो गले मे दुपट्टा लपेटकर कर लटकी हुई थी। इसके बाद जोर से झटका देकर दरवाजा खोलकर उसे नीचे उतारा। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस के मौजूदगी में किसी तरह से गले मे लिपटे दुपट्टे को काटकर हटाया गया।

लेकिन इस घटना के मामले में मृतक के मामा मो. जाहिद हुसैन ने बताया कि यह आत्महत्या नहीं है। बल्कि परिवार वालों के द्वारा इसकी हत्या की गई है।

घटना के बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव परिजनों को सौंप दिया है। हालांकि, यह हत्या है या आत्महत्या पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी घटना का पता लग पायेगा। घटना के बाद पूरे परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Share This Article
More from AURANGABADMore posts in AURANGABAD »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *