Press "Enter" to skip to content

नीतीश कुमार कैबिनेट के विस्तार के बीच भाजपा का एक्शन, जेपी नड्डा ने बुलाई बड़ी बैठक

बिहार में हुए सियासी बदलाव के बाद भारतीय जनता पार्टी भी एक्शन मोड में आ गई है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने दिल्ली में बिहार कोर कमेटी की बैठक बुलाई है।

नीतीश कुमार कैबिनेट के विस्तार के बीच भाजपा का एक्शन, जेपी नड्डा ने दिल्ली में बुलाई बड़ी बैठक

कहा जा रहा है कि इस बैठक में राज्य की इकाई से जुड़े अहम फैसले लिए जा सकते हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस से अलग हो गए थे।

मिली जानकारी के मुताबिक, नड्डा कोर कमेटी के साथ दिल्ली में बैठक करेंगे। खास बात है कि राज्य में सरकार में हुए बदलाव के बाद बीजेपी कोर कमेटी की यह पहली बैठक है। मंगलवार को होने वाली मीटिंग में पार्टी की विपक्ष की भूमिका और उससे जुड़े मुद्दों को लेकर बड़ी चर्चा हो सकती है।

सूत्रों ने बताया कि दिल्ली में होने जा रही इस मीटिंग में बिहार भाजपा से जुड़े कई पदों को लेकर अहम फैसले लिए जा सकते हैं।

इनमें बिहार भाजपा के अध्यक्ष, विधानसभा, विधान परिषद में विपक्ष के नेता और विधायक दल के नेता का पद भी शामिल हैं। संभावनाएं जताई जा रही हैं कि 24 अगस्त से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र से पहले इन मुद्दों को लेकर फैसले लिए जा सकते हैं।

मुख्यमंत्री कुमार ने भाजपा से अलग होकर राष्ट्रीय जनता दल, कांग्रेस, वाम दलों और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के साथ सरकार बनाई है। मंगलवार को राज्य में नई सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार होने जा रहा है। इस दौरान 30 विधायक मंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। सत्ता में आने के बाद राजद नेता तेजस्वी यादव को बिहार का उपमुख्यमंत्री बनाया गया था।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from DelhiMore posts in Delhi »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *