Press "Enter" to skip to content

सदर अस्पताल से ऑक्सीजन प्लांट की पाइप हुई चो’री, इमरजेंसी के 105 बेडों पर सप्लाई ठ’प्प

गोपालगंज : आइएसओ सर्टिफाइड गोपालगंज का मॉडल सदर अस्पताल एक बार फिर सुखिर्यों में है। यहां दिनदहाड़े चो’रों ने ऑक्सीजन प्लांट की महंगी कॉपर पाइप चुरा ली वो भी गैस कटर से काटकर लेकिन चोरी की इस घटना की भनक किसी को नहीं लगी। चोरी की इस घटना के बाद से इमरजेंसी वार्ड समेत 105 बेडों पर ऑक्सीजन सप्लाई ठप्प हो गयी है. दो दिनों से अस्पताल में ऑक्सीजन के लिए हाहाकार मचा है।

इस मामले में अस्पताल उपाधीक्षक डॉ एसके गुप्ता से जब मीडिया के लोगों ने सवाल पूछा तो वो आग-बबूला हो गए।  डॉक्टर एसके गुप्ता ने कहा कि चोरी हो गयी तो हमलोग अधिकारियों को जवाब देंगे. उन्होंने सवाल पूछने पर मीडिया के लोगों को बकवास नहीं करने तक की बात कह डाली।

 

दरअसल गोपालगंज के सदर अस्पताल की गेट पर चश्पाये गये पोस्टर पर साफ-साफ लिखा है कि कोई भी मीडियाकर्मी अस्पताल में प्रवेश नहीं नहीं कर सकता है. अस्पताल में यह रोक सिर्फ मीडिया पर लगी है ताकि अस्पताल के सच को दिखाया नहीं जा सके लेकिन उन चोरों पर रोक नहीं है, जो दिन के उजाले में सदर अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट में चोरी कर जाते हैं।

चोरी के इस मामले को अस्पताल प्रशासन ने दबाने की कोशिश की. यह हाल तब है जब सदर अस्पताल की सुरक्षा में 30 रिटायर्ड फौजियों की तैनाती है.

सुरक्षा में  बजट भी कई गुना बढ़ गया है फिर भी अस्पताल चोरों के लिए सेफ जोन है. अस्पताल में हुई चोरी की इस घटना के बाद प्रबंधन द्वारा दो दिन बाद भी मामले में एफआईआर दर्ज नहीं कराना भी सवालों के घेरे में है।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from GOPALGANJMore posts in GOPALGANJ »
More from HEALTHMore posts in HEALTH »
More from Health & WellnessMore posts in Health & Wellness »
More from LatestMore posts in Latest »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *