Press "Enter" to skip to content

Covid-19 : IPL 2022 में आया कोरोना का पहला केस, ये खिलाड़ी हैं संक्र’मित

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 15वें सीजन के 24 मुकाबले खेले जा चुके हैं, लेकिन 25वें मैच से पहले आईपीएल 2022 में कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आया है।

IPL 2022 Delhi Capitals bus ATTACKED in Mumbai - IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स  टीम की बस पर हमला, MNS उपाध्यक्ष समेत 4 हिरासत में लिए गए

मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली कैपिटल्स टीम के एक अहम सदस्य को कोरोना से संक्रमित पाया गया है। दिल्ली कैपिटल्स को शनिवार 16 अप्रैल को अपना अगला मुकाबला खेलना है, लेकिन इससे पहले टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

दिल्ली कैपिटल्स के फीजियो पैट्रिक फरहार्ट को COVID-19 के टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है और वे इस समय आइसोलेशन में हैं। फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम उनकी कड़ी निगरानी कर रही है। हाल-फिलहाल में वे टीम के साथ ट्रेवल नहीं करेंगे और कम से कम एक सप्ताह तक वे क्वारंटीन में रह सकते हैं। इसके अलावा कोई भी कोरोना केस आईपीएल 2022 में अब तक सामने नहीं आया है।

गौरतलब है कि आईपीएल 2020 का पूरा सीजन भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण यूएई में खेला गया था, जबकि आईपीएल 2021 का आधा सीजन कोरोना केसों के कारण स्थगित करना पड़ा था।

आईपीएल 2021 का पहला भाग भारत में खेला गया था, जबकि दूसरा भाग आईपीएल के 14वें सीजन का यूएई में आयोजित किया गया था। अब आईपीएल 2022 सिर्फ मुंबई और पुणे में सख्स बायो-बबल में आयोजित किया जा रहा है।

 

Share This Article
More from COVID-19More posts in COVID-19 »
More from CricketMore posts in Cricket »
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from DelhiMore posts in Delhi »
More from SPORTSMore posts in SPORTS »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *