Press "Enter" to skip to content

जह’रीली श’राब से मौ’त मामले में लीपापोती कर रही सरकार : डॉ रौशन

बिहार : हाल के दिनों में सूबे के कई जिलों में संदि’ग्ध मौ’त मामले में राष्ट्रीय जनता दल ने सरकार को घे’रना शुरू कर दिया है। जह’रीली श’राब से मौ’त पर कोई कार्रवा’ई नहीं करने का आरो’प और विधानसभा में विप’क्ष के विधायकों की पिटा’ई के एक साल पूरे होने के बावजूद कोई का’र्रवाई नहीं करने पर शहर के स्टेशन रोड में राजद कार्यकर्ताओं ने पीएम-सीएम का पूतला फूं’का। प्रदर्शन महुआ विधायक डॉ मुकेश रौशन के नेतृत्व में किया गया।

Government doing cover-up in death due to spurious liquor Dr Roshan - जहरीली  शराब से मौत मामले में लीपापोती कर रही सरकार : डॉ रौशन

प्रदर्शन के दौरान महुआ विधायक ने कहा कि मौजूदा सरकार लीपापोती वाली सरकार बनकर रह गई है। हर घ’टना की लीपापोती करना ही मुख्य काम रह गया है। बिहार में जह’रीली श’राब से लोग म’र रहे हैं, लेकिन सरकार अपनी पीठ थपथपाने और नाका’मियों को छिपा’ने में जुटी है।

Politics heats up over death due to drinking poisonous liquor opposition  targeted the state bihar government | जहरीली शराब से हो रही मौत को लेकर  बिहार में सियासत गर्म, विपक्ष ने राज्य

अगर श’राब से लोगों की मौ’त हो रही है, तो पोस्ट’मार्टम क्यों नहीं कराया जा रहा है। विधायक ने कहा कि आज का पुतला द’हन बिहार विधानसभा में सरकार तथा प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा लोकतंत्र के मंदिर में सम्मानित विधायकों को पुलिस से पिट’वाने, जू’ता से कुच’लने तथा विप’क्ष के विधायकों की ह’त्या के प्रयास के एक वर्ष पूर्ण होने के बावजूद दो’षियों पर कार्रवा’ई नहीं कर मामले की लीपापोती करने के विरो’ध में किया गया हैं। बता दें, कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष बैधनाथ चंद्रवंशी ने की, पूर्व एमएलसी विशुनदेव राय ने भी सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाया। संचालन राजेश शर्मा तथा संतोष चौधरी ने किया। देव कुमार चौरसिया, नागेन्द्र राय, राजीव रंजन, बासकित राय, शंभूशरण राय, संजीव यादव, राज मंगल राय, बालेंद्र दास, सुकेश यादव, बीरेन्द्र कुमार, राजेश रंजन बख्शी, अजीत यादव, मो. अमजद, विजय यादव, नीतेश यादव, पप्पू कुशवाहा, विशाल यादव, विकास कुमार, धर्मेंद्र कुमार सहित सैकड़ों राजद कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from HAJIPURMore posts in HAJIPUR »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *