Press "Enter" to skip to content

मुंगेर : तारापुर विधानसभा सीट पर है सबकी नजर

मुंगेर के तारापुर विधानसभा की सीट खाली हो चुकी है। अब उपचुनाव में अपनी सीट को बचाने कवायद अभी से ही एनडीए ने तेज कर दी है। इस सीट से पूर्व मंत्री मेवालाल चौधरी विधायक थे। लेकिन, उनके दिवंगत होने के बाद से यह सीट खाली है और अब इस पर उपचुनाव होना है।

पिछले दस दिनों के अंदर एनडीए के चार दिग्गज नेताओं के तारापुर दौरे से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है। इधर, अपने दो दिवसीय दौरे को ले बिहार सरकार के ग्रमीण विकास मंत्री श्रवण कुमार मुंगेर के तारापुर पहुंचे। उनके साथ पूर्व मंत्री शैलेश कुमार भी थे।


दरसल तारापुर विधान सभा सीट पर जदयू से मेवालाल चौधरी और इससे पहले उनकी धर्मपत्नी नीता चौधरी का कब्जा था। अब उनकी मौत के बाद सीट खाली हो गयी है। अब इस पर उप चुनाव होना है । ऐसे में अपनी सीट सुरक्षित करने को ले पिछले एक सप्ताह के अंदर एनडीए के दिग्गज नेता चाहे वो उपेंद्र कुशवाहा हो या सम्राट चौधरी हो या अशोक चैधरी आ रहे हैं।


बिहार सरकार में ग्रामीण विभाग मंत्री श्रवण कुमार पहुंच क्षेत्र का किया दौर साथ ही मनरेगा से बने या बन रहे कि योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। वहीं मंत्री ने मीडिया को बताया कि वे दो दिवसीय कार्यक्रम को ले आज तारापुर पहुंचे है। और मनरेगा की योजनाओं की समीक्षा करते हुए कई योजनओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया। बताया कि इस तारापुर सीट पर पहले भी जदयू के उमीदवाद था और इस बार भी जदयू से ही उम्मीदवार होगा । जिसे पार्टी के आलाकमान तय करगें ।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUNGERMore posts in MUNGER »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *