Press "Enter" to skip to content

लोकसभा चुनाव 2024: चांदी के मुकुट से पवन-खेसारी का स्वागत, जनसभा में उमड़ी भारी भीड़

लोकसभा चुनाव 2024: बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे पवन सिंह के लिए खेसारी लाल यादव ने चुनाव प्रचार किया। इस दौरान खेसारी लाल यादव बिक्रमगंज के इंटर कॉलेज के मैदान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काराकाट के निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह के लिए वोट मांगा। इस दौरान समर्थकों ने पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया।

Khesari Lal Yadav had come to campaign for Karakat Pawan Singh but promoted  his film | Bhojpuri News: पवन सिंह का आये थे प्रचार करने, अपनी फिल्म का  प्रमोशन कर गए खेसारी |

 

बिक्रमगंज में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह को देखने के लिए भारी भीड़ जुट गई थी. जिसे कंट्रोल करने के लिए पुलिस प्रशासन को काफी मशक्कत करना पड़ा. भीड़ इतनी अधिक हो गई की लोग बैरिकेडिंग तोड़कर मंच के निकट आ गए. वहीं, मंच पर भी काफी भीड़ इकट्ठा हो गई थी।

 

जनसभा को संबोधित करते हुए पवन सिंह ने बताया कि आज ऐसी क्या नौबत आई कि हम कलाकारों को राजनीति में आना पड़ रहा है. इसका कारण यह है कि नेताओं ने जब बढ़िया काम नहीं किया, तब अभिनेताओं को आना पर रहा है. उन्होंने आगे कि आज जब नेताओं से लोगों का मन उचट गया, तो हम लोग जैसे गायक-अभिनेता सामने आ रहे हैं और जनता उन्हें पसंद कर रही है।

 

काराकाट की जनता को संबोधित करते हुए भोजपुरी सिनेमा जगत के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को अपना बड़ा भाई बताया. इस दौरान खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह के संघर्ष की तारीफ की और कहा कि पवन सिंह शुरू से मददगार रहे हैं. उन्होंने जरूरतमंदों को काफी मदद पहुंचाया हैं. यही जज्बा काराकाट के लोगों को भा रहा है.इस दौरान पवन सिंह ने भी खेसारी लाल यादव का जोरदार स्वागत किया. खेसारी लाल यादव ने लोगों को कहा कि इधर आप पवन सिंह को वोट दिए हम, उधर काराकाट में करेंगे टेंके-टेंके. खेसारी लाल यादव का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *